सैमसंग गैलेक्सी A05s फोन भारत में 18 को होगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

0
78

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A05s launch: सैमसंग लवर्स का इंतजार खत्म। सैमसंग का लेटेस्ट गैलेक्सी ए-सीरीज स्मार्टफोन Galaxy A05s भारत में 18 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। खुद कंपनी ने इसकी जानकारी दी है। यह कंपनी का बजट स्मार्टफोन होगा और आप भी सैमसंग का किफायती स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

कितनी होगी कीमत: हाल ही में कंपनी ने मलेशिया में Galaxy A05s को Galaxy A05 के साथ लॉन्च किया था लेकिन कंपनी ने दोनों ही फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि भारत में Samsung Galaxy A05s की कीमत 15 हजार रुपये से कम होगी।

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि फोन पर कंपनी दो प्रमुख एंड्रॉयड अपडेट और चार साल के सिक्योरिटी अपडेट प्रदान करेगी। भारत में इसकी कीमत कितनी होगी यह जानने के लिए हमें इसके लॉन्च होने तक इंतजार करना होगा। टीजर इमेज के अनुसार, फोन में रैम प्लस फीचर के साथ 12GB रैम मिलेगी।

सैमसंग के अपकमिंग Galaxy A05s स्मार्टफोन में शानदार व्यूईंग एक्सपीरियंस के लिए 6.7-इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगा। शानदार फोटो और वीडियो लेने के लिए फोन में 50 मेगापिक्सेल ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

कैमरा:कंपनी का कहना है कि मेन 50 मेगापिक्सेल कैमरा कम रोशनी में भी वाइब्रेंट और रिच तस्वीरें लेने में सक्षम है। मेन कैमरे के साथ रियर में 2 मेगापिक्सेल डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा भी होगा। सेल्फी और वीडियो के लिए, फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

प्रोसेसर: कंपनी का कहना है कि बेहतर परफॉर्मेंस के लिए अपकमिंग गैलेक्सी A05s फोन सेगमेंट-लीडिंग स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर से लैस होगा। 6nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी पर बना, स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट ऐप्स के बीच आसानी से मल्टीटास्क कर सकता है।

तीन कलर में लॉन्च होगा फोन: गैलेक्सी A05s, सैमसंग के सिग्नेचर गैलेक्सी डिजाइन को अपनाएगा और इसे तीन कलर ऑप्शन – लाइट ग्रीन, लाइट पर्पल और ब्लैक कलर में लॉन्च किया जाएगा। गैलेक्सी A05s का लॉन्च भारत में फेस्टिव सीजन के साथ हो रहा है, जो ग्राहकों को किफायती सेगमेंट में एक बेहतरीन ऑप्शन प्रदान करता है।

बैटरी: मलेशिया में लॉन्च किया गैलेक्सी A05s फोन, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच बैटरी पैक करता है। फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 3.5 एमएम ऑडियो जैक और ब्लूटूथ वर्जन 5.3 का सपोर्ट भी है।