Tecno Spark 20 फोन जल्द ही 50MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
100

नई दिल्ली। टेक्नो (Tecno) कंपनी आजकल फोल्डेबल स्क्रीन वाले अपने पहले क्लैमशेल फोन Phantom V Flip को भी लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। इसी बीच एक नई लीक आई है, जिसमें दावा किया गया है कि टेक्नो नए स्मार्टफोन Spark 20 को जल्द लॉन्च करने वाला है।

इस लीक में अपकमिंग फोन के फोटो के साथ इसके खास स्पेसिफिकेशन्स को भी शेयर किया गया है। फोन का रियर लुक iPhone 14 Pro जैसा है। टिपस्टर की मानें तो कंपनी इस फोन को भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में अक्टूबर या नवंबर में लॉन्च कर सकती है।

स्पेसिफिकेशन्स
शेयर किए गए फोटो में फोन के रियर लुक को देखा जा सकता है। यहां आप ब्लू रंग के रियर शेल को देख सकते हैं। यहां एक ब्लैक कैमरा मॉड्यूल भी मौजूद है, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सिस्टम लगा है। फोटो को देख कर यह कहा जा सकता है कि कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। इसमें कंपनी 4जीबी वर्चुअल रैम भी ऑफर करने वाली है। इससे फोन की टोटल रैम 8जीबी तक हो जाती है।

प्रोसेसर: इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट दिया जा सकता है। फोन में कंपनी 720×1612 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का एचडी+ LCD पैनल देने वाली है। यबह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच या पंच-होल डिजाइन वाला हो सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

फास्ट चार्जिंग : खास बात है कि फोन के फ्रंट में भी कंपनी एलईडी फ्लैश ऑफर कर सकती है। इस डिवाइस की बैटरी 5000mAh और 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग वाली हो सकती है।

ओएस: फोन में ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड HiOS मिलने की उम्मीद है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें कंपनी 4G LTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलेंगे।