Oppo A78 4G फोन भारत में फास्ट चार्जिंग और 50MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च

0
58

ई दिल्ली। ओप्पो (Oppo) भारत में अपने नए फोन को लॉन्च करने वाला है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम Oppo A78 4G है। फोन के लॉन्च को कंपनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके टीज किया। जानकारी के अनुसार यह फोन अगस्त की शुरुआत में मार्केट में एंट्री कर सकता है। इस फोन की कीमत ऑफलाइन मार्केट में 18 से 20 हजार रुपये से आसपास हो सकती है। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। खास बात है कि इस फोन में कंपनी 8जीबी वर्चुअल रैम भी ऑफर करने वाली है। फोन की इंटरनल मेमरी को भी यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ा सकेंगे।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का बोके लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। फोन की बैटरी 5000mAh की है, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColorOS 13.1 पर काम करेगा।