Itel P40+ स्मार्टफोन 7000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

0
166

नई दिल्ली। Itel कम्पनी की ओर से भारतीय स्मार्टफोन मार्केट के बजट सेगमेंट में 7000mAh बैटरी वाला नया स्मार्टफोन Itel P40+ लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में बड़े LCD डिस्प्ले के अलावा होल-पंच कटआउट में सेल्फी कैमरा और 13MP डुअल कैमरा बैक पैनल पर दिया गया है। पावरफुल प्रोसेसर वाले इस फोन की बैटरी से 18 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम मिल सकता है।

स्टोरेज: नए Itel P40+ में 4GB रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज दिया गया है, जिसे बढ़ाने का विकल्प मिलता है। फोन में मिलने वाली मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी के साथ इसके खाली पड़े इंटरनल स्टोरेज को रैम की तरह इस्तेमाल किया जा सकेगा और इसकी रैम 8GB तक बढ़ जाएगी। भारतीय मार्केट में इस फोन को अमेजन से खरीदा जा सकेगा और खास ऑफर्स का फायदा भी इसपर मिलने वाला है।

कीमत: Itel P40+ को भारत में इकलौते 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया और इसकी कीमत 8,099 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन को फोर्स ब्लैक और आइस स्यॉन कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकेगा। इसकी सेल 11 जुलाई से अमेजन पर शुरू होगी। ICICI बैंक कार्ड्स और SBI कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में ग्राहकों को 10 पर्सेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशंस: बजट स्मार्टफोन में Itel ने 6.8 इंच का LCD IPS डिस्प्ले दिया है, जिसे 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए फोन में Unisoc T606 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम दी गई है, जिसे 8GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा: बैक पैनल पर 13MP डुअल कैमरा मिलता है। 8MP सेल्फी कैमरा वाले फोन की 7000mAh बैटरी को 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। दावा है कि इससे फुल चार्ज पर 41 घंटे तक का टॉकटाइम और 72 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिल सकता है।