Samsung Galaxy M34 5G फोन बेस्ट कैमरे के साथ जल्द होगा भारत में लॉन्च

0
95

नई दिल्ली। सैमसंग कंपनी अपनी M सीरीज के नए हैंडसेट Samsung Galaxy M34 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी। द टेक आउटलुक की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी M34 5G के लाइव सपोर्ट पेज के अनुसार इसका मॉडल नंबर SM-M346B/DS है। इसके अलावा सैमसंग का यह अपकमिंग फोन BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर लिस्ट हो गया है।

इससे अब यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन की लॉन्च की डेट ज्यादा दूर नहीं है। अफवाहों के अनुसार फोन लुक्स और फीचर के मामले में लॉन्च हो चुके गैलेक्सी A34 5G जैसा होगा। तो आइए जानते हैं गैलेक्सी A34 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ताकि अपकमिंग गैलेक्सी M34 5G के बारे में थोड़ा आइडिया लग सके।

सैमसंग गैलेक्सी A34 5G के फीचर
सैमसंग का यह फोन 6.6 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं।

कैमरा: इनमें 48 मेगापिक्सल के OIS मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OneUI 5 पर काम करता है।

फास्ट चार्जिंग: फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।