लायंस क्लब ने चैरिटी शो में गरीब, बेसहारा और बुजुर्गों को दिखाई सेल्फी मूवी

0
174

कोटा। लायंस क्लब की ओर से शहर में असहाय, जरूरतमंद बच्चे व वृद्धाश्रम में निवासरत वृद्धों के चेहरे पर खुशी लाने और उन्हें समाज में परस्पर सम्मान की भावना के साथ मूल धारा से जोड़ने के लिए रविवार को चैरिटी शो में फिल्म ‘सेल्फी’ दिखाई गई।

बडे पर्दे पर फिल्म देख रहे बच्चों की तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह बड़े ही कोतुहल अंदाज में कभी फिल्म के पर्दे की ओर देखते तो कभी खडे होकर टॉकीज को निहारते और भावनात्मक दृश्यों पर तालियां बजाकर खुशियां जाहिर करते। जिनका जीवन सुबह उठने से रात सोने तक सालों से एक जैसा रहा हो वह आश्रम से बाहर निकलते तो मानों उन्होंने खुशियों का आसमान छू लिया हो। उनकी इसी उडान को उनका चेहरा बखूबी बयां कर रहा था।

इस अवसर पर जयपुर से अतिथि के रूप में आमंत्रित मुख्यमंत्री के ऊर्जा सलाहकार एके गुप्ता ने कहा कि रूटीन लाइफ डॉ हटकर जब बच्चों का संडे आता है, तो फिल्म देखने का क्रेज इस बचपन को आनंदमयी कर देता है। ऐसे आयोजन बुजुर्गों असहाय और अनाथ बच्चों के लिए अनुकरणीय है।

इस फिल्म में जहां सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों की जानकारी दी गई। वहीं सामाजिक संदेश भी दिया गया। गुप्ता ने बताया कि भामाशाह के सहयोग से ये कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस आयोजन से जो राशि संग्रहित होगी वह आगामी समय में बच्चों और वृद्धों के विकास, शिक्षा, चिकित्सा और अन्य कार्यों पर खर्च की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर सभी फिल्म देखने वालों व सहयोगकर्ता का भी सम्मान किया गया। साथ ही बच्चों को गिफ्ट देकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई।

बच्चों व वृद्धों के सर्वांगीण विकास पर खर्च होगी राशि
लायंस क्लब की संयोजक रजनी गुप्ता व रीजन चेयरमैन भुवनेश गुप्ता ने बताया कि भामाशाह के सहयोग से करीब 43 लोगों को टॉकीज में सेल्फी फिल्म दिखाई गई, जिसका बच्चों के साथ शहर की प्रतिष्ठित संस्थाओं, सामाजिक क्षेत्र में कार्य कर रहे लोगों एवं व्यवसायियों ने भी आनंद लिया।

इस अवसर पर पूर्व प्रांतपाल बद्री विशाल माहेश्वरी, पूर्व प्रांतपाल राजेंद्र अग्रवाल, जोन चैयरमैन पुरुषोत्तम चित्तौड़ा, एलबीएस के चेयरमैन कुलदीप माथुर, लायंस क्लब कोटा टेक्नो की अध्यक्ष रेणु गुप्ता, सचिव संध्या गुप्ता, कोषाध्यक्ष नरेश शर्मा, रचना गोयल, रश्मि राठौड, निधि गुप्ता सहित कोटा, बूंदी, बारां और झालावाड के लायंस क्लब के प्रतिनिधियों ने भी फिल्म देखी। सहयोगियों में दिनेश विजय, हेमेंद्र गुप्ता, अमित गुप्ता, चिराग जैन, नीतू सिंह, धनकंवर भट्ट का अभिनंदन किया गया।