तुनिशा सुसाइड केस में शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

61

मुंबई। Tunisha suicide case: अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल’ की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। तुनिशा के कथित सुसाइड के बाद आरोपी अभिनेता शीजान खान को रिमांड पर भेजा गया था। रिमांड खत्म होने के बाद शीजान को शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से अभिनेता को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

हालांकि शीजान खान के वकीलों की ओर से उनके मुवक्किल की सुरक्षा आदि को लेकर भी कई मांगें करते हुए अर्जी दाखिल की गई है। कोर्ट के आदेश के बाद अब आगे की जांच के लिए शीजान को तकरीबन दो हफ्ते तक न्यायिक हिरासत में रहना होगा।

जानकारी सामने आयी है कि शीजान के वकील ने अपने मुवक्किल की ओर से जेल परिसर में घर का बना खाना मंगाने और अन्य चीजों के लिए चार आवेदन दिए हैं। इसके साथ ही वकील ने यह भी कहा कि शीजान ने अस्थमा के चलते इनहेलर का उपयोग करने की इजाजत भी मांगी है।

14 दिनों की हिरासत के दौरान शीजान के वकील ने परिवार के सदस्यों और उनके वकील से मिलने की अनुमति के लिए भी अनुमति मांगी, इसके साथ ही शीजान ने यह भी कहा है कि जब वह हिरासत में है तो जेल के अंदर सुरक्षा के लिए उसके बाल नहीं काटे जाएं। इसके साथ ही मीडिया ट्रायल बंद करने के लिए भी आवेदन पेश किया गया है।

24 दिसंबर को ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की 21 वर्षीय टीवी अभिनेत्री तुनिशा को कथित तौर पर सीरियल के सेट पर लटका हुआ पाया गया था, जिसके बाद 25 दिसंबर को इसी सीरियल के लीड एक्टर शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।