अजय देवगन की दृश्यम 2 फिल्म 100 करोड़ के करीब पहुंची, जानें कलेक्शन

64

मुंबई। Drishyam 2 Box Office : अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna), श्रिया सरन (Shriya Saran) और तबू (Tabu) की फिल्म दृश्यम 2(Drishyam 2) जल्दी ही 100 करोड़ क्लब में शुमार हो जाएगी। वीकेंड में जोरदार कमाई के बाद अब फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट है, लेकिन वीकडेज के मुताबिक ये कलेक्शन अच्छा है।

बता दें कि दृश्यम 2 इस साल ही टॉप ओपनर फिल्मों में शामिल है। फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ की कमाई की। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 40.38 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी के साथ कलेक्शन 21.59 करोड़ रुपये रहा। फिल्म की रफ्तार तीसरे दिन भी बढ़ी और कलेक्शन 27.17 करोड़ रहा।

वीकेंड के बाद पहले सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में 56.31 प्रतिशत की गिरावट दिखी और फिल्म ने 11.87 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं पांचवे दिन अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन 10.65 करोड़ रहा है। हालांकि आधिकारिक आंकड़े सामने आना अभी बाकी है। फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 87-88 करोड़ रुपये हो गया है।

बता दें कि दृश्यम ने पहले ही दिन कमाल का कलेक्शन किया था और 2022 की अहम फिल्मों में शुमार हो गई। हॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को मिलाने के बाद भी दृश्यम 2 इस साल की 6वीं बड़ी ओपनर फिल्म है, तो अक्षय कुमार की राम सेतु- सम्राट पृथ्वीराज- बच्चन पांडे और रक्षा बंधन, सैफ अली खान- ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा, कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, रणबीर कपूर की शमशेरा आदि शामिल हैं।