Moto X40 फोन 50MP कैमरे और 12GB रैम के साथ होगा लॉन्च

0
133

नई दिल्ली। मोटोरोला Moto X40 लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी अपने नए प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ पहले चीन में लॉन्च करेगी, जिसे इस महीने की शुरुआत में पेश किया गया है।

उम्मीद की जा रही है कि कंपनी साल के अंत में कुछ सस्ते स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी ने इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। इस बीच, मोटोरोला का एक नया स्मार्टफोन, जो एक बजट स्मार्टफोन हो सकता है, 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है।

मोटोरोला स्मार्टफोन को इसके लॉन्च से पहले TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है। दोनों सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर लिस्टिंग से आने वाले मोटोरोला स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का पता चलता है। आइए नजर डालते हैं मोटोरोला के आने वाले बजट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर।

उम्मीद है कि मोटोरोला जल्द ही एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। डिवाइस को लॉन्च से पहले 3C और TENAA वेबसाइटों पर देखा गया है। लिस्टिंग फोन के नाम की पुष्टि नहीं करती है। हालांकि, लीक हुए स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के आधार पर, यह कहना सही होगा कि अपकमिंग डिवाइस एक बजट फोन है। मोटो स्मार्टफोन, जिसका मॉडल नंबर XT2335-3 है, में 6.5 इंच का डिस्प्ले होगा। यह डिवाइस 720×1600 पिक्सल के एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ आईपीएस एलसीडी पैनल को स्पोर्ट करेगा।

लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि फोन एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से पावर लेगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.2GHz है। हालांकि, प्रोसेसर का नाम फिलहाल अज्ञात है। इसे 4GB, 6GB, 8GB और 12GB मेमोरी और 64GB, 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ जोड़ा जाएगा। एक बजट स्मार्टफोन के लिए स्टोरेज ऑप्शन अवास्तविक प्रतीत होते हैं और हम विभिन्न बाजारों में अधिकतम 8 जीबी रैम के साथ लॉन्च होने की उम्मीद कर सकते हैं।

डिवाइस में हुड के नीचे 5000mAh की बैटरी भी होगी। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। TENAA लिस्टिंग मोटोरोला बजट स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन की भी पुष्टि करती है। यह पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर को 2MP सेकेंडरी सेंसर के साथ जोड़ा जाएगा। सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा।

लिस्टिंग से अपकमिंग मोटोरोला बजट स्मार्टफोन के किसी अन्य स्पेसिफिकेशन या डिज़ाइन डिटेस का पता नहीं चलता है। मोटोरोला ने भी अपकमिंग बजट फोन के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। उपलब्ध होने पर हम और अधिक डिटेल शेयर करेंगे।