कोटा व्यापार महासंघ का दीपावली स्नेह मिलन समारोह रविवार को

0
313
दीपावली पर सजावट में न्यू सर्राफा मार्केट एवं पारस ज्वेलर्स प्रथम रहे।

दीपावली पर सर्वश्रेष्ठ सजावट करने वाले व्यापार संघ होंगे सम्मानित

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ की ओर से दीपावली के पावन पर्व पर दीपावली स्नेह मिलन समारोह एवं स्नेह भोज का आयोजन रविवार को दोपहर 12:30 बजे माहेश्वरी रिर्सोर्ट बूंदी रोड पर किया जाएगा।

कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बताया कि दीपावली स्नेह मिलन समारोह के मुख्य अतिथि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला होंगे। समारोह में महासंघ की सदस्य संस्थाओं के पदाधिकारी सलाहकार बोर्ड के निदेशक जनप्रतिनिधि समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि पत्रकार बंधुओं और शहर वरिष्ठ व्यापारियों उद्यमियों एवं गणमान्य नागरिकों को आमंत्रित किया गया है ।

जैन एवं माहेश्वरी ने बताया कि दीपावली पर्व के अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ द्वारा आयोजित विशेष साज सज्जा प्रतियोगिता में महासंघ की टीम द्वारा चयनित दीपावली पर्व पर विशेष साज-सज्जा एवं सजावट किये जाने के लिए संस्था सर्राफा बोर्ड को प्रथम, माणक भवन दुकानदार संघ को द्वितीय एवं नयापुरा चौराहा व्यापार संघ को तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इसी प्रकार पर विशेष साज-सज्जा एवं सजावट के लिए व्यक्तिगत प्रतिष्ठानों में पारस ज्वेलर्स को प्रथम, भाटिया एंड कंपनी को द्वितीय एवं होटल सूर्या रॉयल को तृतीय पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा