Moto G32 स्मार्टफोन 9 अगस्त को होगा भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

0
181

नई दिल्ली। मोटोरोला (Motorola) कंपनी G सीरीज का अपना नया स्मार्टफोन Moto G32 भारत में 9 अगस्त को लॉन्च करने की तयारी में है। पिछले दिनों यह डिवाइस यूरोप में लॉन्च की थी। इससे पहले कंपनी ने Moto G71, Moto G42, Moto G82 5G और कई सारे फोन लॉन्च किए हैं।

मोटोरोला इंडिया ने ट्वीट के जरिए भारत में अगले मोटो जी सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है। ट्वीट में फोन के डिजाइन, कुछ कैमरा स्पेक्स और अपकमिंग स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन की पुष्टि की है। एक बार लॉन्च होने के बाद, डिवाइस फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Moto G32 XT2235-3 मॉडल नंबर के साथ आएगा। आइये जानते हैं संभावित फीचर्स के बारे में –

बैटरी: G32 में अंदर की तरफ 5,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है।

कैमरा: ट्विटर पर टीज़र में 50MP मुख्य कैमरा और दो अन्य कैमरों के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की मौजूदगी की पुष्टि की गई है। फोन में दो 2MP सेंसर होने की संभावना है, जो कि गहराई और मैक्रो सेंसर हो सकते हैं क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि यह अल्ट्रावाइड कैमरा को छोड़ देता है। डिवाइस में सेंटर के अंदर एक सेल्फी कैमरा होगा।

कलर ऑप्शंस: इसके अलावा, Moto G32 के भारत में ब्लैक और गोल्ड कलर में आने की संभावना है, हालांकि, लेटेस्ट लीक से रेड और सिल्वर कलर ऑप्शन का भी पता चला है।

प्रोसेसर: Moto G32 के हुड के तहत एक UniSoC T606 प्रोसेसर को स्पोर्ट करने की अफवाह है। फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले पैनल दे सकता है।

कीमत: फोन की लॉन्च कीमत 229 यूरो (करीब 18,600 रुपये) होगी। हालाँकि, डिवाइस की भारतीय कीमत इससे कम होने की उम्मीद है।