73 हजार रुपये कीमत का सैमसंग गैलेक्सी S22 स्मार्टफोन फ्री में, जाने ऑफर

0
285

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी S22 प्रीमियम सेगमेंट में हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन्स में से एक है और फोन का 128GB वेरिएंट आज से एक वेबसाइट पर मुफ्त में उपलब्ध है। इसे फ्री में खरीदा जा सकता है। लेकिन कुछ शर्ते हैं। बता दें कि सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल साइट पर सैमसंग गैलेक्सी S22 की शुरुआती कीमत 72,999 रुपये है। आइये जानें मुफ्त में कैसे खरीदें सैमसंग फोन-

दरअसल, सैमसंग का लेटेस्ट गैलेक्सी S22 स्मार्टफोन, sprint.com पर मुफ्त में उपलब्ध है। वेबसाइट पर जाकर आप 24 महीने के ट्रेड-इन फाइनेंसिंग का उपयोग करके, इसे फ्री में प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि आपको टैक्स और शिपिंग लागत का भुगतान फोन पर करना होगा।

ट्रेड-इन के साथ फोन खरीदने के लिए, आपको बस यह सुनिश्चित करना होगा कि जिस डिवाइस का आप ट्रेड-इन कर रहे हैं वह अच्छी कंडीशन में है। आप यह देखकर अपने फोन की कंडीशन जांच कर सकते हैं कि डिवाइस चालू है या नहीं; डिस्प्ले और एलसीडी काम कर रहे हैं या नहीं।

Sprint.com की जानकारी के अनुसार, आप स्मार्टफोन पर $800 तक की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं। वेबसाइट कहती है, “मासिक बिलिंग क्रेडिट के माध्यम से सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ डिवाइस पर $800 तक की छूट प्राप्त करें, जब आप किसी भी प्राइसिंग प्लान के साथ एलिजिबल डिवाइस में ट्रेड करते हैं।”

फोन की खासियत: सैमसंग गैलेक्सी एस22 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर से लैस है और एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। फोन में 6.1-इंच FHD+ डायनेमिक AMOLED डिस्प्ले के साथ अडैप्टिव 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। फोन 3700 एमएएच बैटरी के साथ आता है और इसमें फोटोग्राफी के लिए एक ट्रिपल रियर कैमरा जिसमें मेन लेंस के तौर पर 50 मेगापिक्सल का लेंस है।

सैमसंग गैलेक्सी S22 कैसे खरीदें

  • स्टेप 1: sprint.com वेबसाइट पर जाएं और सैमसंग गैलेक्सी S22 सर्च करें। आप सीधे यहां क्लिक (https://www.t-mobile.com/offers/samsung-phone-deals) करके भी डील पर जा सकते हैं।
  • स्टेप 2: अब फोन के साइज और कलर वेरिएंट को सिलेक्ट करें।
  • स्टेप 3: वेबसाइट पर लिस्टेड डिटेल्स के माध्यम से आगे बढ़े।
  • स्टेप 4: यदि आपके पास ट्रेड करने के लिए एक पुराना फोन है, तो ट्रेड-इन ऑप्शन विकल्प चुनें।
  • स्टेप 5: अब पेमेंट प्रोसेस को पूरा करें।