जैकलिन का पकड़ा गया झूठ, सलमान के नाम से मांगी थी विदेश जाने की अनुमति

75

मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज ने सलमान खान के नाम से विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। उसने कहा था कि नेपाल में होने वाले सलमान के इवेंट ‘द बैंग’ टूर का हिस्सा बनना है और इसी वजह से वह विदेश जाने की अनुमति चाहती हैं। लेकिन प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलिन के सारे दावों की पोल खोल दी, जिसके बाद खुद अभिनेत्री ने आगे बढ़कर अपनी अर्जी को वापिस ले लिया है।

जैकलिन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी हुई हैं, जिस वजह से जैकलिन फर्नांडीज को विदेश जाने की अनुमति नहीं है। हाल ही में जैकलिन ने अदालत से विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। जैकलिन ने अदालत में बताया था कि उन्हें

जानकारी के अनुसार, जैकलीन ने दिल्ली की एक अदालत से विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। अभिनेत्री ने अदालत में दी अपनी अर्जी में बताया था कि वह विदेश में कई सारे इवेंट का हिस्सा हैं, जिसमें अबू धाबी में होने वाले अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) पुरस्कार, फ्रांस का कान फिल्म फेस्टिवल और नेपाल में होने वाले सलमान खान के द बैंग टूर शामिल हैं।

जैकलिन ने अदालत को दी अर्जी में अपना शेड्यूल बताया था कि उन्हें 17 से 22 मई तक IIFA के लिए अबू धाबी की यात्रा करनी है। इसके बाद वह कान फिल्म फेस्टिवल में भी हिस्सा लेने फ्रांस जाएंगी। आखिर में वह 27 और 28 मई को नेपाल जाएंगी। यहां पर सलमान खान के ‘इवेंट द बैंग टूर’ का वह हिस्सा हैं।

जैकलिन की इस अर्जी पर जब अदालत ने ईडी को जांच करने के लिए कहा तो पाया गया कि IIFA जून तक के लिए स्थगित हो गया है। इसके अलावा नेपाल में होने वाले सलमान खान के इवेंट में जैकलिन हिस्सा नहीं हैं। ये जानकारी ईडी की तरफ से अदालत को भी दी गई, जिसके बाद जैकलिन के वकीलों ने अभिनेत्री के आवेदन को वापिस ले लिया।

मनी लॉन्ड्रिंग में जैकलिन फर्नांडीज का नाम
जैकलिन फर्नांडीज का नाम सुकेश चंद्रशेखर द्वारा की गई 200 करोड़ की ठगी में फंसा हुआ है। आरोप है कि जैकलिन सुकेश की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और अभिनेत्री को सुकेश से कई महंगे गिफ्ट मिले हैं। सुकेश ने उन्हें 10 करोड़ के महंगे गिफ्ट दिए थे। इस खुलासे के बाद ही जैकलिन का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था। उन्हें विदेश जाने की अनमुति नहीं है।