‘The Kashmir Files’ देख मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

0
175

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों को यह बात परेशान कर रही है कि आखिर द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को लेकर बॉलीवुड में इतना सन्नाटा क्यों पसरा हुआ है? कल रात ही एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) यानि भीष्म पितामह ने द कश्मीर फाइल्स देखी और थिएयर से बाहर आते ही उन्होंने बॉलीवुड की इसी चुप्पी पर निशाना साधा । साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि इस फिल्म को अकेले पब्लिक ही प्रमोट कर लेगी।

सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फिल्म थिएटर से बाहर निकलते ही मुकेश खन्ना ने मीडिया से बातचीत की और कहा, ‘फिल्म को प्रमोट करिए…यह बड़े-बड़े प्रमोटर्स फिल्म को प्रमोट नहीं करते हैं।’ मुकेश ने आगे कहा है, ‘एक तो हमारी इंडस्ट्री के लोग खुद को पता नहीं भारत से अलग क्यों समझते हैं। अगर भारतवासियों का दुख आपको समझ नहीं आ रहा है तो आप हमारे देशवासी नहीं हैं। अगर यह लोग फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे तो इस फिल्म को पब्लिक प्रमोट करेगी। कॉमन मैन के भी रिव्यू भी आ रहे हैं। मैं तो चाहता हूं कि पब्लिक ही अब इस फिल्म का प्रमोशन करें। यह फिल्म बहुत बड़ा ब्लॉकबस्टर बने।’

इन कलाकारों ने की फिल्म की तारीफ
भले ही इंडस्ट्री के लोग इस फिल्म पर अपनी चुप्पी बनाए हुए हैं लेकिन कुछ सेलेब्स ने सामने आकर इसकी सराहना की है। कंगना रनौत से लेकर परिणीति चोपड़ा, अक्षय कुमार और यामी गौतम ने फिल्म को देखने के लिए लोगों को प्रेरित किया है। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म के जरिए कश्मीर से कश्मीरी पंडितों को खदेड़े जाने वाली घटना को पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। बीते दिनों ही कपिल शर्मा ने इस फिल्म को अपने शो पर प्रमोट करने से मना कर दिया था। इस वाकये के बाद लोगों ने कपिल के शो को बायकॉट करने की मांग कर डाली थी।