itel A49 स्मार्टफोन 6500 रुपये से कम में भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर

0
236


नई दिल्ली। itel ने भारत में 6,499 रुपये की कीमत में आने वाला एक बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस लेटेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन का नाम itel A49 है। फोन में बड़ी स्क्रीन और दमदार बैटरी के साथ कई जबर्दस्त फीचर दिए गए हैं। आइए डीटेल में जानते हैं इस फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में कंपनी 6.6 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है। फोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में कंपनी 1.4 Ghz क्वॉड-कोर चिपसेट दिया गया है। आइटेल का यह नया फोन क्रिस्टल पर्पल, डोम ब्लू और स्काई स्यान कलर ऑप्शन में आता है।

128जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल 5MP AI कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। यह सेल्फी कैमरा AI Beauty मोड के साथ आता है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। फास्ट फेस अनलॉक और मल्टी-फीचर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 11 (गो एडिशन) पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में कंपनी ड्यूल 4G VoLTE और ड्यूल सिम स्लॉट के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दे रही है।