फिल्म ‘The Kashmir Files’ ने रविवार को 14 करोड़ की कमाई की

0
183

मुंबई। बॉक्स ऑफिस इंडिया रिपोर्ट के अनुसार The Kashmir Files फिल्म ने रविवार को लगभग 14 करोड़ के आसपास कमाई की है। रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को इस दिल्ली समेत पूरे नॉर्थ इंडिया और यूपी में इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखा गया है।

बीते शुक्रवार को ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) लगातार चर्चा में है। दो दिन के अंदर ही 12 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। ऐसे में हर किसी की नजर इसी बात पर टिकी हुई है कि विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कश्मीर का वह सच दिखाया गया है, जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी।

90 के दशक में यहां से कश्मीरी पंडितों को भगाया गया था और फिल्म में उस दौर के दर्द को पर्दे पर उतारने की कोशिश की गई है। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म ने रविवार के दिन खूब कमाई की है और ऐसे में फिल्म का वीकेंड बिजनेस 26 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाएगा।

इस फिल्म को देख चुके लोग सोशल मीडिया पर लगातार इसकी तारीफ कर रहे हैं और साथ ही लोग दूसरों से इस फिल्म को देखने की गुजारिश भी कर रहे हैं माउथ पब्लिसिटी के चलते द कश्मीर फाइल्स को काफी फायदा हो रहा है और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म कई बॉक्स ऑफिस रिकार्ड आसानी से टूट सकते हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन रावल जैसे उम्दा कलाकार हैं।