Tata की नई Altroz DCA hatchback की बुकिंग शुरू, जल्द होगी लॉन्च

0
151

नई दिल्ली। Tata Motors ने गुरुवार से अपनी हैचबैक के Altroz DCA (डुअल क्लच ऑटोमैटिक) वर्जन की बुकिंग शुरू कर दी है। यह क्लच ट्रांसमिशन के साथ आएगी, जो सभी भारतीय ड्राइविंग कंडीशन में अच्छी पर्फोर्मेंस देगी। ग्राहक आज से ऑफिशियल टाटा मोटर्स डीलरशिप पर 21,000 रुपये में अल्ट्रोज डीसीए बुक कर सकते हैं। कंपनी इसकी डिलीवरी 15 मार्च के आसपास शुरू करेगी। अल्ट्रोज के भारत में पहले ही 1.25 लाख से अधिक भारतीय ग्राहक मौजूद हैं।

अल्ट्रोज डीसीए को बिल्कुल नए रंग – न्यू ओपेरा ब्लू में पेश किया जाएगा और यह 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के टॉप तीन वेरिएंट्स – एक्सटी, एक्सजेड और एक्सजेड+ में उपलब्ध होगा। नए ओपेरा ब्लू के साथ यह डाउनटाउन रेड, आर्केड ग्रे, एवेन्यू व्हाइट और हार्बर ब्लू कलर में भी उपलब्ध होगी इसके अलावा इसकी डार्क रेंज भी आप खरीद पाएंगे।

अल्ट्रोज को भारत में जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था। इसे सेफ्टी और पर्फोर्मेंस के लिए काफी सराहा जाता है। ALFA (एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड) आर्किटेक्चर पर यह पहली गाड़ी है। अल्ट्रोज ने हमेशा प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में #TheGoldStandard सेट किए है। अल्ट्रोज कई प्रीमियम फीचर्स जैसे लेदर सीट, हरमन द्वारा 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, रियर एसी वेंट, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो हेडलैंप, आईआरए कनेक्टेड कार टेक्नोलाजी के साथ आती है।

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर, राजन अंबा ने कहा, “भारत की सबसे सुरक्षित हैचबैक, अल्ट्रोज ने 1.25 लाख से ज्यादा ग्राहकों के साथ प्रीमियम हैच सेगमेंट में अपनी जगह बनाई है। अपनी सफलता की कहानी को आगे बढ़ाते हुए, हम अल्ट्रोज डीसीए के तौर पर लाइन-अप में वर्ल्ड क्लास ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पेश करके अपने ग्राहकों को खुश करना चाहते है।”