सनी लियोनी के ‘मधुबन’ गाने पर विवाद, धार्मिक भावना आहत करने का आरोप

0
320

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने नए ‘मधुबन (Madhuban)’ गाने को लेकर विवादों में आ गई हैं। सनी के म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स इस म्यूजिक वीडियो पर अपनी नाराजगी जताते हुए इस वीडियो को यूट्यूब से हटाने की मांग कर रहे हैं। वीडियो को लेकर यूजर्स ने ये आरोप लगा रहे हैं कि इस गाने के जरिए सनी लियोनी ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने 22 दिसबंर को अपने इस म्यूजिक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसके रिलीज होने की जानकारी शेयरी हैंष सनी के पोस्ट करते ही उनका ये गाना वायरल हो गया है, लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, लोग उनके गाने के वीडियो अश्लील कर कह इस वीडियो का बायकॉट कर रह रहे है। यूजर्स का कहना है कि इस गाने में ‘राधा’ या ‘राधिका’ के नाम के साथ सनी जिस तरह से डांस कर रही हैं, वह काफी आपत्तिजनक है। इस गाने से हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।

एक्ट्रेस की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है-यह क्या बकवास है?तुम ऐसे गाने कैसे बना सकते हो? क्या आप जानते भी हैं कि कौन हैं श्री राधिका और श्रीकृष्ण कौन थे? हिंदू देवी-देवताओं को निशाना बनाना बंद करें। एक दूसरे यूजर ने लिखा- मधुबन में राधिका कृष्णा के लिए कृष्णा के साथ नाचती थी.. ना की बार में बार डांसर की तरह। एक तीसरे यूजर ने लिखा -कृपया आपसे विनम्र अनुरोध की आप जो अश्लील नाच करते हो। उसमें राधा या राधिका के नाम क्यों दे रहे हो और कुछ नाम नहीं है ।चंद पैसे के लिए किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हो। इसके एतर एक यूजर ने लिखा- राधिका तुम जेसी नहीं थी .. अश्लीलता फैला कर राधा बनने की कोशिश मत करो। बॉयकॉट बॉयकॉट।

मोहम्मद रफी के गाने का है रीमिक्स
सनी लियोनी के ‘मधुबन ’ गाने को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस गाने को कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने आवाज दी है। यह पार्टी सॉन्ग हैं, जिसे सनी लियोन पर फिल्माया गया है। यह गाना 1960 की फिल्म कोहिनूर में मोहम्मद रफी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर आधारित है, और हमेशा की तरह, लोग एक गाने के रीमिक्स से खुश नहीं हैं।गाने में सनी बोल्ड लुक में डांस करती दिख रही हैं, जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।