एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स लिमिटेड का आईपीओ 28 अक्टूबर को खुलेगा

0
444

कोटा। एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स लिमिटेड का आईपीओ 28 अक्टूबर को खुलेगा। ऑफर का प्राइस बैंड 1,085 रु. से 1,125 रु. प्रति इक्विटी शेयर के बीच तय किया गया है। न्यूनतम 12 इक्विटी शेयर्स और उसके बाद 12 इक्विटी शेयर्स के गुणकों में होगा ।

आईपीओ में कुल 630 करोड़ रु. तक के इक्विटी शेयर्स का फ्रेश इश्यू शामिल है और विक्रेता शेयरधारकों द्वारा 41,972,660 इक्विटी शेयर्स का ऑफर फॉर सेल उपलब्ध कराया जा रहा है।

ऑफर में पात्र कर्मचारियों द्वारा खरीद के लिए 250,000 इक्व्टिी शेयर्स तक का आरक्षण शामिल है। इस ऑफर को सेबी आईसीडीआर विनियमन के विनियम 6(2) की शर्तों के अनुसार बुक बिल्डिंग प्रक्रिया के जरिए उपलब्ध कराया जा रहा है, जिसमें नेट ऑफर का न्यूनतम 75 प्रतिशत पात्र संस्थागत खरीदारों को आनुपातिक आधार पर आवंटित किये जाने के लिए उपलब्ध होगा।

बशर्ते हमारी कंपनी, लीड मैनेजर्स के परामर्श से विवेकानुसार क्यूआईबी हिस्से का 60 प्रतिशत तक एंकर निवेशकों को आवंटित कर सकती है, जिसमें से एक-तिहाई केवल घरेलू म्यूचुअल फंड्स के लिए आरक्षित होगा।

बशर्ते सेबी आईसीडीआर विनियमनों के अनुसार घरेलू म्यूचुअल फंड्स से एंकर निवेशक आवंटन मूल्य पर या इससे अधिक मूल्य पर वैध बोलियां प्राप्त हों। एंकर निवेशक हिस्से में पर्याप्त सब्सक्रिप्शन नहीं होने पर या अनावंटन की स्थिति में, शेष इक्विटी शेयर्स शुद्ध क्यूआईबी पोर्शन में जुड़ जायेंगे।