कोटा को शत-प्रतिशत कोरोना मुक्त कराना है: माहेश्वरी

0
300

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ की पहल पर शनिवार को जवाहर नगर व्यापार संघ द्वारा तलवंडी स्थित गायत्री मंदिर पर वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रान्ति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी द्वारा किया गया।

इस अवसर पर महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि हमें कोटा को शत् प्रतिशत कोरोना से मुक्त करने के लिए पूरी ताकत लगानी है। क्योंकि अब 1 सितंबर से यहां कोचिंग एवं स्कूल खुलने वाले हैं और जो भी कोचिंग संस्थानों के आसपास के बाजार है वहां पर तो ज्यादा वैक्सीनेशन पर जोर दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि व्यापार महासंघ स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर ऐसी व्यवस्था बनाने का प्रयास कर रहा है, जिससे प्रतिदिन वैक्सीनेशन कैंपों का आयोजन हो। कोटा व्यापार महासंघ पूरे शहर में वृहद स्तर पर अपनी सदस्य संस्थाओं के साथ मिलकर वैक्सीनेशन कैंप अभियान चलाएगा, ताकि कोटा मे शत प्रतिशत वैक्सीनेशन हो सके। उन्होंने इस अवसर पर राज्य सरकार से मांग की है कि कोटा कोचिंग क्षेत्र होने की वजह से यहां वैक्सीन का अलग से कोटा जारी किया जाए।

कैम्प में मुख्य अतिथि कोटा नागरिक बैंक के चैयरमेन राजेश कृष्ण बिरला ने कहा सामुहिक रूप से ही कोरोना से लड़ना संभव है। सभी को जागरूक करने की आवश्यकता है। जवाहर नगर व्यापार संघ के अध्यक्ष राजेश माहेश्वरी एवं संरक्षक देवेंद्र राही ने बताया कि संस्था द्वारा इस कैंप में 814 व्यक्तियों को प्रथम एवं द्वितीय डोज कोविशिल्ड वेक्सीन लगाई गई।