श्री अग्रसेन सोशल ग्रुप की 351 महिलायें माधवी रत्न अवार्ड से अलंकृत

0
151

कोटा। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन कोटा की ओर से यूआईटी ऑडोटोरियम में आयोजित माधवी रत्न अवार्ड कार्यक्रम के अंतर्गत अग्रसेन सोशल ग्रुप की 351 महिलाओं काे माधवी रत्न अवार्ड से सम्मानित किया गया। साथ ही 51 भामाशाहाें का भी सम्मान किया गया।

चेयरपर्सन सुनीता गोयल व पुष्पा गर्ग ने बताया कि यह सम्मान ग्रुप को सामाजिक क्षेत्र में सेवा कार्य करने के लिए अग्रवाल सम्मेलन के जिला अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, राष्ट्रीय युवा वरिष्ठ उपाध्यक्ष हेमराज जिन्दल, प्रदेश युवा अध्यक्ष सन्मति हरकारा, युवा अध्यक्ष सुमित जैन व टीवी कलाकार रितिका गुप्ता द्वारा दिया गया।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राजस्थान बाल अधिकार संरक्षक की सदस्या संगीता गर्ग ने कहा कि महिलाएं किसी भी काम में पुरुषों से कम नहीं है। राखी गुप्ता ने कहा कि महिलाएं शिक्षा, स्वास्थ्य न्यायिक गतिविधियों में पुरुषों से आगे हैं।

जिलाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल एवं जिला महामंत्री पीपी गुप्ता ने बताया कि प्रदेश ध्यक्ष गिरीश गर्ग ने कहा कि महिला कठिनाईयों का सामना करते हुए परिवार को संभालती है। इन सबके बावजूद समाज और देश की प्रगति में योगदान देती है।

इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन संजय गोयल, सम्भागीय अध्यक्ष परमानन्द गर्ग, रेणु गोयल, कमलेश गोयल, सपना गोयल, कल्पना अग्रवाल, संगीता गोयल, राजकुमार गोयल, अल्पना गर्ग, मीनाक्षी अग्रवाल, अंजली गुप्ता, विनीता, प्रमिला गुप्ता आदि उपस्थित थे।