यूट्यूब पर लीक हुआ रियलमी 4 के रिटेल बॉक्स का विडियो

0
994

नई दिल्ली।चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी ने इस साल मार्च में रियलमी 3 को लॉन्च किया था। रियलमी 3 को लॉन्च हुए अभी कुछ ही महीने हुए हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने इस फोन के सक्सेसर यानी की रियलमी 4 को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है।

हाल में रियलमी 4 का एक विडियो यूट्यूब पर लीक हुआ है। इस विडियो में फोन के रिटेल बॉक्स को देखा जा सकता है। 10 सेकंड के इस विडियो को देखकर कहा जा रहा है कि रियलमी 4 काले रंग के बॉक्स में आएगा जिसके ऊपर गोल्डन कलर में लिखा होगा ‘4’। आप इस विडियो को यहां दिए गए लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

लीक हुए इस विडियो में फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसके साथ ही ट्विटर पर भी एक रेंडर लीक किया गया है। इस रेंडर में फोन के बैक पैनल को दिखाया गया है जो काफी हद तक रियलमी 2 जैसा है। हालांकि इसे इतना विश्वसनीय नहीं माना जा रहा।

गौरतलब है कि रियलमी ने हाल ही में भारत में रियलमी 3 को लॉन्च किया है। रियलमी का बजट स्मार्टफोन 3जीबी+32जीबी, 3जीबी+64जीबी और 4जीबी+64जीबी वेरियंट में आता है। फोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.22 इंच का वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,230mAh की बैटरी दी गई है।