कोटा में अभी तक 120 जने कोरोना संदिग्ध मिले, सभी होम आईसोलेशन में

0
643

कोटा। शहर में शनिवार को आधा दर्जन कोरोना संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब तक कुल 36 सेम्पल लिए जा चुके है। इनमें चार रेपिड है, लेकिन कोई मरीज पॉजीटिव नहीं आया। शनिवार को चार जने नए संदिग्ध कोरोना मरीज मिले है। उन्हें एमबीएस अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया। चिकित्सा विभाग ने 165 को सर्विलांस पर ले रखा। 120 जने होम आईसोलेशन में है। जबकि 29 मरीजों की 28 दिन पूरे हो चुके है।

संदिग्ध नागरिकों की सूची जारी
शहर के विभिन्न इलाकों में अपने घरों पर आइसोलेट किए गए करीब 115 नागरिकों की सूची जिला प्रशासन ने उनके पते के साथ जारी की है। इस सूची में इस बात की जानकारी भी दी गई है कि संदिग्ध नागरिकों को किस तारीख से और कब तक आइसोलेट किया गया है।

सबसे ज्यादा संदिग्ध यात्री नेपाल और थाईलैंड के
इसके अलावा यह भी उल्लेख किया है कि पिछले दिनों में उन्होंने किस देश की या देश के किस शहर की यात्रा की थी। इस सूची के अनुसार सबसे ज्यादा संदिग्ध यात्री नेपाल और थाईलैंड की यात्रा करके आए हैं। इसके अलावा जर्मनी, इंग्लैंड, यूएस, यूके, ऑस्ट्रेलिया, दुबई, फिलीपींस, चायना और अन्य देशों की यात्रा करके आए लोग शामिल हैं।

कोटा में इन क्षेत्रों में हैं संदिग्ध
इन संदिग्ध नागरिकों को स्टेशन क्षेत्र, एमबीएस नगर भीमगंजमंडी, रॉयल टाउन खेड़ली फाटक, दादाबाड़ी, बसंत बिहार, दादाबाड़ी विस्तार, महावीर नगर विस्तार,आरके पुरम श्रीनाथपुरम, बोरखंडी, रंगबाड़ी, तलवंडी सहित विभिन्न इलाकों में उनके घरों पर संदिग्ध नागरिकों को आइसोलेट किया गया है। इसके साथ ही उन्हें पाबंद किया गया है कि वे निर्धारित अवधि से पहले घर से बाहर नहीं निकलें।