रिया और सुशांत को 13 जून को साथ देखने वाले चश्मदीद को CBI देगी समन

0
836

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों खबर थी कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को एक चश्मदीद गवाह ने 13 जून की शाम साथ देखा था। अब रिपोर्ट्स हैं कि सीबीआई उस आई विटनेस को समन कर सकती है

रिया चक्रवर्ती शुरू से अपने बयान में कह रही हैं कि वह सुशांत से 8 जून के बाद नहीं मिलीं। सीबीआई को दिए स्टेटमेंट में भी उन्होंने यही कहा था। रिपब्लिक टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, एक गवाह ने देखा था कि सुशांत रिया को 13 जून की शाम उनके घर छोड़ने गए थे। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जांच एजेंसी उस गवाह को पूछताछ के लिए बुला सकती है। बताया जा रहा है कि यह गवाह रिया का पड़ोसी है।

इस बीच AIIMS फरेंसिक टीम ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। फरेंसिर रिपोर्ट में सुशांत को जहर देने या गला घोंटने की संभावना से इंकार किया है। डॉक्टर सुधीर गुप्ता के पैनल को विसरा में जहर के अंश नहीं मिले हैं। एम्स की रिपोर्ट से सुशांत के घरवाले और उनके फैन्स संतुष्ट नहीं हैं।

सुशांत के परिवार के खिलाफ शिकायत की जांच करेगी सीबीआई
वहीं मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के परिवार के खिलाफ 7 सितंबर को एफआईआर दर्ज की थी। यह जांच के लिए सीबीआई के पास है।