NCB के 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव: दीपिका, श्रद्धा व सारा का भी होगा टेस्ट

0
613

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) के 20 अधिकारी और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सोमवार शाम रिपोर्ट आने के बाद अहमदाबाद, इंदौर, बैंगलोर और चेन्नई से एनसीबी के अधिकारियों को मुंबई बुला लिया गया है। सूत्रों की माने तो कोरोना पॉजिटिव होने वालों में कई बड़े अधिकारी भी शामिल हैं। मुंबई के बाहर से आये अधिकारी एक गेस्ट हाउस में क्वारैंटाइन किया गया

एनसीबी सूत्र की माने तो पिछले एक सप्ताह के दौरान टीम ने जितने भी लोगों से पूछताछ की या मुलाकात की है सभी को कोविड टेस्ट करवाने के लिए कह दिया गया है। इनमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह शामिल है। सभी आज या कल में कोरोना टेस्ट करवा सकती हैं। सूत्र यह भी बताते हैं कि संक्रमित हुए ज्यादातर लोगों में लक्षण नहीं मिले हैं।

एनसीबी की दो टीमें ड्रग्स केस की कर रही है जांच
इससे पहले एक्सचेंज बिल्डिंग में स्थित एनसीबी दफ्तर में चार कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने पर पूरे ऑफिस को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया था। बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल को लेकर दो टीमें जांच कर रही हैं। एनसीबी ऑफिस में सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच हो रही थी और गेट वे ऑफ इंडिया के पास स्थित गेस्ट हाउस में बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच हो रही है।