रिया ड्रग चैट: ईडी ने जया साहा को भेजा समन, नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो भी ऐक्‍शन में

0
547

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट ने न सिर्फ बड़ा खुलासा हुआ है, बल्‍क‍ि इस पूरे मामले ने नया मोड़ ले लिया है। रिया चक्रवर्ती के डिलीट किए गए वॉट्सऐप चैट को प्रवर्तन निदेशालय ने रीट्रीव किया है। बुधवार को इसी मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती के टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए समन भेजा है, जबकि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के अध‍िकारी भी मीटिंग करने वाले हैं। इस मीटिंग में सुशांत केस में ‘ड्रग ऐंगल’ पर चर्चा होगी और आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

बहन श्‍वेता ने कहा- सीबीआई तुरंत ऐक्‍शन ले
इन वॉट्सऐप चैट से यह आशंका जाहिर हो रही है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को ड्रग्‍स दे रही थीं। अब सुशांत को इस बारे में जानकारी थी या नहीं, यह जांच का विषय है, लेकिन रिया ड्रग चैट ने मामले को नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के दायरे में भी लाकर खड़ा कर दिया है। रिया की चैट्स के बाद यकीनन अब इस केस की दिशा ही बदल गई। इस खुलासे के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट कर सीबीआई से तुरंत ऐक्शन लिए जाने की गुहार लगाई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘यह एक आपराधिक मामला है। सीबीआई को इस पर तुरंत ऐक्शन लेना चाहिए।’

ईडी ने सीबीआई और नारकोटिक्‍स को दिए चैट
सुशांत के केस की जांच कर रही सीबीआई के अधिकारियों ने मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों से मुलाकात की। ईडी सुशांत के केस में वित्तीय अनियमितताओं पर जांच कर रहा है। ईडी ने रिया के फोन और लैपटॉप को जब्त कर लिया था, जिसमें से ये चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं। ईडी ने ही रिया का यह डेटा सीबीआई टीम और नारकोटिक्स विभाग के साथ शेयर किया है।