दोस्त बोलीं, रिया ही हमेशा सुशांत के दिमाग में भूत-प्रेतों का डर भरा करती थीं

0
671

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई के हाथ में आ गई है। सीबीआई लगातार केस से संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है और सबूत जुटा रही है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक दोस्त ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सुशांत की यह दोस्त रिया और सुशांत के साथ पार्टी किया करती थीं और सुशांत के फ्लैट पर अक्सर रहा करती थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की यह दोस्त रिया और सुशांत के काफी नजदीक थीं। इन्होंने चैनल को बताया कि रिया पूरी तरह सुशांत के करियर और फाइनैंस को कंट्रोल किए हुए थीं। इन्होंने यह भी बताया कि रिया केवल सुशांत के पैसों को कंट्रोल ही नहीं कर रही थीं बल्कि अपनी शॉपिंग पर काफी खर्च भी करती थीं।

सुशांत के मन में घुसाया भूत-प्रेत का डर
सुशांत की इस दोस्त की मानें तो रिया ही हमेशा सुशांत के दिमाग में भूत-प्रेतों का डर भरा करती थीं। उन्होंने कहा कि जब ऐसा करने से रोकने की कोशिश की गई तो उनका घर में आना बंद कर दिया गया। सुशांत की इस दोस्त ने कहा कि जब सुशांत की तबीयत खराब हो गई थी तब रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ही सुशांत की दवाएं लाया करते थे। सुशांत की इस दोस्त ने यह भी कहा कि इस कपल के बीच कुछ तो अजीब था।

सीबीआई की एफआईआर में रिया हैं आरोपी
बता दें की सीबीआई ने जो सुशांत केस में एफआईआर दर्ज की है उसमें रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार सहित सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी और हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा को भी आरोपी बनाया है। माना जा रहा है कि जल्द ही अपनी प्राथमिक जांच करने के बाद सीबीआई इन सभी 6 आरोपियों से भी लंबी पूछताछ करेगी।