रिया के फ़ोन ने उगले राज, AU नाम के संदिग्ध नंबर पर 63 बार की थी कॉल

0
322

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी की जांच में हर दिन नए मोड़ आ रहे हैं। सुशांत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी सामने आ गए हैं। इधर रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से खुलासा हुआ है कि वो बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के संपर्क में थीं। आमिर खान, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और श्रद्धा कपूर के साथ रिया ने बात की थी। हालांकि इस लिस्ट में एक ऐसा भी नंबर है जो संदिग्ध माना जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने अपने फोन में एक नंबर AU नाम से सेव किया है। ये नंबर संदिग्ध बताया जा रहा है। रिया ने इस नंबर 63 बार बातचीत की है। इस नंबर की खूब चर्चा भी हो रही है। हालांकि इसे लेकर अब रिया की टीम की तरफ से सफाई भी आ गई है।

AU नाम से सेव किए गए इस नंबर को लेकर रिया चक्रवर्ती की टीम की तरफ से कहा गया है कि ये नंबर अनन्या उधास का है। अनन्या, रिया की फैमिली फ्रेंड हैं। इसी वजह से दोनों के बीच अक्सर बातचीत होती थी। हालांकि रिया और अनन्या के बीच इतनी बातचीत क्यों होती थी, इस बात खुलासा नहीं हो पाया है।

बता दें कि रिया ने आमिर खान को एक बार फोन किया था जबकि आमिर ने उन्हें तीन मैसेज भेजे थे। वहीं रिया ने आदित्य रॉय कपूर को 16 बार फोन किए थे जबकि आदित्य ने उन्हें सात बार कॉल किया। ररकुल प्रीत सिंह को 30 बार फोन किया जबकि उनकी ओर से 14 बार फोन आया था।

रिया ने तीन बार श्रद्धा कपूर को फोन किया वहीं श्रद्धा ने दो बार फोन किया। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम अभिनेता सनी सिंह को रिया ने सात बार फोन किया जबकि उन्होंने चार बार फोन किया। रिया ने राणा दग्गुबाती से भी बात की थी। रिया ने राणा को सात बार कॉल किया जबकि उनकी ओर से चार बार कॉल आया था। सुशांत के तबीयत खराब रहने के बाद से रिया लगातार महेश भट्ट के संपर्क में थी। रिया ने महेश भट्ट को नौ बार फोन किया। महेश भट्ट की तरफ से सात बार फोन आया था।