24GB रैम वाला नया फोन Redmi K70 Ultra 50MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च

0
46

नई दिल्ली। रेडमी कंपनी की K70 सीरीज के नए फोन Redmi K70 Ultra के लॉन्च के बारे में भी खबरें आनी शुरू हो गई हैं। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार रेडमी का यह फोन GSMA के IMEI डेटाबेस में देखा गया है। लिस्टिंग के अनुसार इस अपकमिंग रेडमी फोन का मॉडल नंबर 2407FRK8EC है।

मॉडल नंबर के आखिरी में यूज किए गए ‘C’ से पता चल रहा है कि यह फोन सबसे पहले चीन में लॉन्च होगा। फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में IMEI डेटाबेस में कोई जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि यह फोन Xiaomi 14T Pro के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

संभावित फीचर्स
लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 24जीबी तक की LPDDR5x रैम और 1टीबी तक का UFS 4.0 स्टोरेज ऑफर कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300+ चिपसेट दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिल सकते हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक मैक्रो शूटर शामिल हो सकता है।

लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन बिल्ड और मेटैलिक फ्रेम्स के साथ आएगा। इसके अलावा इसका बैक पैनल ग्लास का होगा। डिस्प्ले की बात करें, तो इसमें आपको 1.5K रेजॉलूशन वाला OLED डिस्प्ले मिलेगा। यह डेडिकेटेड ड्यूल-कोर डिस्प्ले चिप से साथ आ सकता है। कंपनी इस फोन में डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग देने वाली है।

फोन की बैटरी के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी बाहर नहीं आई है। 3C लिस्टिंग में फोन की फास्ट चार्जिंग के बारे में बताया गया है। इस लिस्टिंग के अनुसार यह फोन 120W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। अफवाहों की मानें तो कंपनी इस फोन को इस महीने या जुलाई में लॉन्च कर सकती है।