OnePlus Ace 2 Pro 5G फोन फास्ट चार्जिंग और 16GB रैम के साथ होगा लॉन्च

0
160

नई दिल्ली। वनप्लस कंपनी अब OnePlus Ace 2 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी फिलहाल इसे चीन में लॉन्च करेगी। चीनी की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर फोन के स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं।

लीक हुई डिटेल के अनुसार, OnePlus Ace 2 Pro में 1.5K कर्व्ड स्क्रीन होने की संभावना है। इसके अलावा, फोन के प्रोसेसर के बारे में भी जानकारी सामने आई है। बता दें कि इस साल की शुरुआत में, कंपनी ने OnePlus Ace 2 को चीन में 6.74-इंच फुल एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 5G प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया था। स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। प्रो मॉडल में क्या होगा खास, चलिए जानते हैं…

दमदार प्रोसेसर :टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर वनप्लस ऐस 2 प्रो स्मार्टफोन की डिटेल्स लीक की हैं। टिप्स्टर के अनुसार, अगले ऐस-ब्रांडेड स्मार्टफोन को पतले बेजेल्स के साथ 1.5K कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आने के लिए तैयार किया गया है। इसके अलावा, स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है। टिप्स्टर ने यह भी कहा कि बीओई फोन के डिस्प्ले की सप्लाई करेगा।

एमोलेड डिस्प्ले: डिजिटल चैट स्टेशन ने पहले भी मॉडल नंबर के साथ वनप्लस ऐस 2 प्रो के संभावित स्पेसिफिकेशन को लीक किया था। मॉडल नंबर PHP110 को स्पोर्ट करते हुए स्मार्टफोन को चीन में डेब्यू करने के लिए हिंट दी गई है। हैंडसेट में 1.5K रिजॉल्यूशन (1240×2772 पिक्सेल) के साथ 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा, कहा जा रहा है कि डिस्प्ले में सेंटर पंच-होल कटआउट होगा, जिसमें फ्रंट कैमरा लगा होगा।

फास्ट चार्जिंग: हालांकि, फोन के लिए हाल ही में लीक हुआ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पिछले लीक से अलग है, जिसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर का सुझाव दिया गया था। इनके अलावा, फोन को 16GB रैम और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी के साथ आने के लिए भी हिंट दी गई थी।