सांस्कतिक कार्यक्रमों के साथ लघु उद्यमियों ने मनाया रंगोत्सव

0
139

कोटा। दी एसएसआई एसोसिएशन का होली मिलन और रंगोत्सव कार्यक्रम जवाहर नगर स्थित एलन कैरियर के सत्यार्थ परिसर में संपन्न हुआ। कार्यक्रम को मनोरंजक और आकर्षक बनाने के लिए सदस्यों के लिए विभिन्न प्रतियोगिता रखी गई, जिसमे डांस , सिंगनिंग, सर्वश्रेष्ठ कलरफुल ड्रेस, पगड़ी, चुन्नी, जूतियां और कलरफुल नाखून प्रतियोगिता प्रमुख थी। ।

बच्चों के वर्ग में अद्विक ने साफा प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। पुरुष वर्ग में शैलेंद्र मंगल और एसपी गोयल, बालिका वर्ग में परिधि को बेस्ट ड्रेस और महिला वर्ग में वीना जैन को पुरस्कार दिया गया। अंश जैन को बालक वर्ग में कलरफुल ड्रेस का अवार्ड दिया गया। इसी क्रम में कलरफुल नेल्स और कलरफुल जूतियों का पुरस्कार सभी महिला प्रतिभागी को दिया गया।

अध्यक्ष राजकुमार जैन ने बताया इस वर्ष जिन भी प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने अच्छा काम किया, उनको अवार्ड से पुरस्कृत किया गया। सचिव अनीश बिरला को सर्वश्रेष्ठ ऑफिसर का पुरस्कार दिया गया। समारोह में सभी सदस्यों एवं उनके परिवारों ने एलन कैरियर के निदेशक एंव भजन गायक गोविंद माहेश्वरी द्वारा प्रस्तुत भजनों का आनंद उठाया। इस अवसर पर फूलों की होली का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सलिल भारती ने अपने लाइव बैंड के साथ गानों पर लोगो को नाचने पर मजबूर कर दिया।

बेहतरीन सेवाओं के लिए इनका हुआ सम्मान
दी एसएसआई एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार जैन एवं सचिव अनिश बिरला ने बताया कि इस अवसर पर एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष गोविंद राम मित्तल कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र कुमार जैन, अनिल मूंदड़ा, आरएस चौधरी, जम्बु कुमार जैन, विपिन सूद, प्रेम भाटिया, पवन लालपुरिया, दामोदर मारू, अचल पोद्दार, राजेश गुप्ता, निर्वाचित अध्यक्ष अमित सिंघल, एलन कैरियर इंस्टीट्यूट के निदेशक राजेश माहेश्वरी, गोविंद माहेश्वरी का वर्ष 2022 -23 में विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन सेवाएं देने के लिए एसोसिएशन की ओर से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर वाइब्रेंट के फाउंडर नितिन जैन और जीएमए के अध्यक्ष राकेश जैन समेत अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। अंत में कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर विकास मोहता, मनोज अग्रवाल, अमित बंसल, किशन पारेता और रजनीश मोहता ने सभी का आभार प्रगट किया। कार्यक्रम का संचालन त्रिशा झा ने किया।