एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा पंचतत्व में विलीन, अंतिम संस्कार देख बेसुध हुईं मां

85

मुंबई। Tunisha Sharma funeral: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मंगलवार की शाम को पंचतत्व में विलीन हो गईं। उनका अंतिम संस्कार मीरा रोड स्थित श्मशान घाट में किया गया। तुनिषा शर्मा को अंतिम विदाई देने के लिए परिवार के अलावा टीवी इंडस्ट्री की कई हस्तियां और अन्य करीबी लोग पहुंचे थे।

तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में सुसाइड कर लिया था। तुनिषा की मां वनीता शर्मा ने शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद एक्टर को पुलिस ने 4 दिन की कस्टडी में ले लिया था।

मंगलवार को एक तरफ शीजान खान से पूछताछ चल रही थी, वहीं दूसरी ओर तुनिषा इस दुनिया को छोड़कर हमेशा के लिए पंचतत्व में विलीन हो गईं। और इस तरह एक हंसता-खिलखिलाता चेहरा, जो अपनी मां की जिंदगी में रोशनी भर रहा था, वह हमेशा के लिए शांत हो गया।

जिस उम्र में Tunisha Sharma नई जिंदगी के सपने देख रही थीं, खूब ऊंचाइयों पर उड़ना चाहती थीं, उसी उम्र में उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म कर ली। बेटी तुनिषा का पार्थिव शरीर फूलों से सजी एंबुलेंस में मीरा रोड स्थित श्मशान घाट लाया गया था। उसी एंबुलेंस में बेटी के पार्थिव शरीर के साथ मां वनीता शर्मा और परिवार के अन्य लोग भी थे। रास्ते भर मां रोती जा रही थी और बाकी लोग उन्हें संभाल रहे थे।

श्मशान घाट पहुंचते ही बुरी तरह रोईं मां
जैसे ही तुनिषा का पार्थिव शरीर श्मशान घाट पहुंचा, मां (Tunisha Sharma mother) चीत्कार कर रोने लगीं। उनके रुंदन ने वहां मौजूद हर किसी का कलेजा चीर दिया। लोग तुनिषा की मां को घेरे हुए थे और उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन मां के आंसू और नजरें तो श्मशान घाट की उस भीड़ में अपनी लाडली को खोज रहे थे।

तुनिषा शर्मा को अंतिम विदाई देने के लिए टीवी जगत से शिविन नारंग, अवनीत कौर, अशनूर कौर, अब्बास-मस्तान समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे। हर किसी की आंखों में आंसू थे। आरोपी शीजान खान की बहनें भी तुनिषा को अंतिम विदाई देने पहुंची थीं। फलक नाज और शफक नाज की तुनिषा के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी।

बेटी का अंतिम संस्कार देख बेसुध हुईं मां
बेटी को जब अंतिम संस्कार की क्रिया के बाद मुखाग्नि दी गई तो मां वनीता शर्मा बेसुध हो गईं। तब बाकी लोगों ने उन्हें संभाला और किसी तरह होश में लाने की कोशिश की। मां को दहाड़ मारकर रोते देख हर किसी का कलेजा चिर गया। हर किसी की आंख से आंसू बह रहे थे। चंद दिन पहले तक जो चेहरा मुस्कुरा रहा था, आज वह चेहरा शांत था।

शीजान की बेवफाई तुनिशा की जान पर बन आई
तुनिषा शर्मा टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में शीजान खान के साथ काम कर रही थीं। बताया गया कि दोनों को साथ में काम करते हुए एक-दूसरे से प्यार हो गया था। हालांकि 15 दिन पहले ही तुनिषा शर्मा और शीजान का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद से तुनिषा निराश रहने लगी थीं। पुलिस के मुताबिक, तुनिषा ने शीजान से ब्रेकअप की बाद मां को भी बताई थी। बताया जा रहा है कि तुनिषा ने शीजान खान के चैट्स पढ़ लिए थे। वह यह देखकर बुरी तरह टूट गई थीं कि शीजान खान उनके साथ बेवफाई कर रहे हैं, धोखा दे रहे हैं।