OnePlus Nord CE 3 5G के फीचर्स और कीमत लॉन्च से पहले ही लीक

0
256

नई दिल्ली। चाइनीज कंपनी OnePlus अपनी Nord सीरीज से नए OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन को लांच करने की योजना बना रही है। यह कंपनी का एक मिड रेंज स्मार्टफोन हो सकता है।

यह नया फोन कंपनी के पिछले OnePlus Nord CE 2 5G का अगला एडिशन होगा। कंपनी इस फोन को साल के अंत तक या अगले साल 2023 के शुरू में लांच कर सकती है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये फोन के लांच से पहले ही फीचर्स के साथ कीमत भी लीक हो गई है।

संभावित फीचर्स

  • प्रोसेसर: कंपनी इस फोन में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर लगा सकती है।
  • डिस्प्ले: इस फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन से Full HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता।
  • रैम और मेमोरी: वनप्लस अपने नए फोन को 2 वेरिएंट के साथ बाज़ार में उतार सकती है। इनमें 8 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज और 12 GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट के नाम शामिल हो सकते हैं।
  • कैमरा: इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें फोन का मेन बैक कैमरा 108 MP के होने की उम्मीद है। इस सेटअप में 2 MP का डेप्थ कैमरा और 2 MP का मैक्रो कैमरा LED फ़्लैश के साथ लगा हो सकता है। तो वहीं फोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।
  • बैटरी: इस फोन में 5000 mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके साथ ही कंपनी फोन में 67 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दे सकती है।

OnePlus Nord CE 3 5G की कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये OnePlus Nord CE 3 5G की कीमत की भी जानकारी मिली है। कंपनी इस फोन को 20,000 रुपये या इससे कम कीमत में पेश कर सकती है।