टाटा मोटर्स की नई SUV Punch Camo Edition कल होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
172

नई दिल्ली। माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में टाटा की सबसे पसंदीदा कार Tata Punch Camo Edition 22 सितंबर को लॉन्च होगी। । कंपनी ने हाल ही में पंच एसयूवी के एक नए एडिशन कार का टीजर जारी किया है। यह एडिशन एक टॉप स्पेक वेरिएंट के रूप में आएगा।

लुक: टाटा कैमो के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन इसके टीजर में फ्रंट फेंडर पर ‘कैमो’ बैज को देखा जा सकता है। इसी से अनुमान है कि अपकमिंग मॉडल का नाम कैमो हो सकता है। डिजाइन की बात करें तो टाटा पंच कैमो एडिशन एक नए ‘कैमो ग्रीन’ एक्सटीरियर शेड को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसके रूफ पर ग्लॉस ब्लैक एक्सेंट को भी जोड़ा गया है। इस एसयूवी में स्पोर्ट ओआरवीएम और अलॉय व्हील्स भी हैं।

केबिन: अपकमिंग कैमो मॉडल के केबिन में एक नए थीम को शामिल किया गया है। डैशबोर्ड को लेदरेट अपहोल्स्ट्री के अलावा, , सात-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ ही एक पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, और माउंटेड कंट्रोल के साथ एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील देखने को मिल सकता है।

इंजन: उम्मीद है कि कैमो एडिशन को दो गियरबॉक्स विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा जिसमें पांच स्पीड मैनुअल और एएमटी यूनिट्स को शामिल किया जा सकता है। वहीं, अगर मौजूदा पंच में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 84bhp की पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

कीमत: फिलहाल टाटा पंच रेंज की कीमत 5.93 लाख रुपये से 9.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है और नए एडिशन के लिए इंतजर करना होगा।