व्हाट्सअप कॉल रिकॉर्डिंग फीचर वाला itel A23s फोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत

0
322

नई दिल्ली। आईटेल कंपनी ने भारत में अपने नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन itel A23s को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन 5,299 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है। फोन में 2जीबी रैम के साथ 32जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

कलर ऑप्शन-: फोन तीन यूनीक कलर ऑप्शन- स्काई स्यान, स्काई ब्लैक और ओशन ब्लू में लॉन्च किया गया है। फोन की खास बात है कि इसमें आप वॉट्सऐप कॉल की रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 480×854 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 12.5cm का FWVGA डिस्प्ले ऑफर कर रही है। ग्रेडिएंट बैक फिनिश के साथ आने वाला यह फोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है।

स्टोरेज: जरूरत पड़ने पर यूजर फोन के स्टोरेज को मेमरी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

सोशल टर्बो फीचर : सोशल टर्बो फीचर फोन में आईटेल का खास सोशल टर्बो फीचर भी मौजूद है। इसकी मदद से आप वॉट्सऐप कॉल को रिकॉर्ड कर सकते हैं।

प्रोसेसर : कंपनी इसमें 1.4GHz का क्वॉड कोर (SC9832E) चिपसेट दे रही है। आईटेल का यह फोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी फ्लैश के साथ VGA फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

बैटरी: फेस अनलॉक फीचर वाले इस फोन में आपको 3020mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी के दावे के अनुसार इस बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 25 दिन का है।

कनेक्टिविटी :आईटेल के इस लेटेस्ट फोन में वाई-फाई के साथ ब्लूटूथ 4.2 और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है।