BMW की सबसे सस्ती बाइक G310RR कल होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
449

नई दिल्ली। BMW ऑटोमोबाइल कम्पनी शुक्रवार को अपनी एंट्री लेवल मोटरसाइकिल G310RR को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले इस अपकमिंग मोटरसाइकिल को लॉन्च के पहले भारतीय सड़क पर चलते हुए स्पॉट किया गया है।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस बाइक की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसके बाद इस बाइक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस अपकमिंग बाइक के बारे अधिक जानकारी के लिए हर कोई इंतजार में बैठा है। आइये जानते हैं इससे जुड़ी सारी डिटेल्स।

सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो के अनुसार यह अपकमिंग मोटरसाकिल देखने में काफी स्पोर्टी लग रही है। इसके फ्रंट काउल पर रियर-व्यू मिरर लगे हैं। लॉन्ग ड्राइव के अनुसार इसकी हैंडल भी सही तरीके से डिजाइन किया गया है, ताकि राइडर्स लॉन्ग ड्राइव का आनंद उठा सकें। राइड एर्गोनॉमिक्स अपाचे आरआर 310 के समान होगा, जिसमें थोड़ा रियर-सेट फुट पेग होगा।

कलर ऑप्शन: कलर ऑप्शंस की बात करें तो बीएमडब्ल्यू G310RR को दो विकल्प मिलने की उम्मीद है। इनमें से एक व्हाइट, ब्लू और रेड का ट्राई-शेड फैक्ट्री कलर हो सकता है। वहीं दूसरा ऑप्शंस मैटेलिक ब्लैक शेड हो सकता है, जिसे कंपनी ने इससे पहले S1000RR में पेश किया था। Apache RR310 और BMW 300cc बाइक्स की तरह G310RR में गोल्डन कलर के USD फ्रंट फोर्क्स होंगे। स्पोर्टी ग्राफिक्स और स्टिकरिंग बाइक के समग्र रूप और अनुभव को और बढ़ा देंगे।

जारी किया था टीजर: कुछ समय पहले BMW मोटर्राड ने अपनी नई G 310 RR बाइक का टीजर जारी किया था, जिसमें बाइक के कई डिजाइन और फीचर्स का खुलासा हुआ है। टीजर में यह बाइक काले और सफेद रंग में देखी गई, जिसमें स्प्लिट-स्टाइल डिज़ाइन का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा BMW मोटरराड और TVS मोटर में हुई साझेदारी के कारण यह बाइक TVS Apache 310 के साथ प्लेटफॉर्म को साझा करती है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक को 15 जुलाई को लॉन्च किया जा रहा है और फेयरिंग को BMW ब्रांडिंग मिलती है।

संभावित कीमत: लॉन्च होने के बाद यह मोटरसाइकिल केटीएम 390 और अपाचे आरआर310 को कड़ी टक्कर देगी। इस अपकमिंग बाइक की कीमत 2 लाख 80 हजार से लेकर 3 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है।