Moto G32 फोन बजट सेगमेंट में दमदार फीचर के साथ अगले महीने होगा लॉन्च

0
308

नयी दिल्ली। मोटोरोला कंपनी एक और नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। मोटोरोला के इस नए स्मार्टफोन का नाम Moto G32 है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो यह भारत में जुलाई में लॉन्च कर दिया जाएगा। हाल में इस फोन को थाइलैंड के NBTC डेटाबेस में भी देखा गया है। इससे उम्मीद की जा रही है कि इसकी लॉन्च डेट अब ज्यादा दूर नहीं है।

NBTC लिस्टिंग की जानकारी माई स्मार्ट प्राइस ने अपनी एक रिपोर्ट में दी। बताया जा रहा है कि कंपनी के इस फोन का मॉडल नंबर XT2235-3 है। यह फोन केवल 4G LTE वेरिएंट में ही आएगा। NBTC डेटाबेस के अनुसार इस फोन का कोडनेम Devon 22 है।

संभावित फीचर और स्पेसिफिकेशन: लीक रिपोर्ट्स के अनुसार फोन में कंपनी 6.5 इंच का एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Unisoc T606 चिपसेट मिलने की संभावना है। कंपनी इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे देने वाली है।

कैमरा: इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। फोन में कंपनी साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दे सकती है।

बैटरी: यह एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन हो सकता है। यह 90Hz डिस्प्ले, 5000mAh की बैटरी और 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है।