Vivo का पहला Foldable स्मार्टफोन Vivo X Fold 11 अप्रैल को होगा लॉन्च

0
179

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold 11 अप्रैल को चीन में लॉन्च करेगा। कंपनी द्वारा वीबो पर साझा किया गया एक वीडियो सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड3 और ओप्पो फाइंड एन के समान एक फॉर्म फैक्टर दिखाता है।

Vivo X Fold के फीचर्स: वीवो द्वारा साझा किए गए इनवाईट में उल्लेख किया गया है कि एक्स फोल्ड फोल्डेबल स्क्रीन 2.0 युग लाएगा। कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 8-इंच डिस्प्ले को स्पोर्ट करने वाला है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन में अंदर की तरफ UTG ग्लास है। फोल्डेबल स्मार्टफोन को अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने के लिए इत्तला दी गई है। वीवो एक्स फोल्ड में 4,600 एमएएच की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है। अफवाहें यह भी बताती हैं कि वीवो एक्स फोल्ड को ज़ीस ऑप्टिक्स और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आने के लिए कहा गया है।

Vivo X Note: फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ वीवो इसी इवेंट में वीवो एक्स नोट और वीवो पैड लॉन्च कर सकता है। बड़ी स्क्रीन वाले वीवो एक्स नोट स्मार्टफोन के बारे में कहा जाता है कि यह 7 इंच के 2K डिस्प्ले के साथ आता है। वीवो एक्स नोट पर डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होने की अफवाह है। कहा जाता है कि वीवो एक्स नोट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होता है। आगामी वीवो स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट का समर्थन करने के लिए इत्तला दी गई है।