महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स स्टोर कोटा में लॉन्च

0
644

कोटा। मल्टी-ब्रांड प्री-ओन्ड कार रिटेलर महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स लिमिटेड ने भारत के टियर शहरों में 75 नए अत्याधुनिक फ्रैंचाइज़ी स्टोर लॉन्च किए। निजी वाहनों की बढ़ती मांग के कारण एमएफसीडब्ल्यूएल ने राजस्थान और देश भर के कई प्रदेश में स्टोर खोले हैं। अब पूरे भारत में एमएफसीडब्ल्यूएल के पास 1100 से अधिक स्टोर्स का एक मजबूत नेटवर्क है।

एमएफसीडब्ल्यूएल ने कोटा में छाबड़ा ऑटोव्हील्स पर नया स्टोर लॉन्च किया है। कोटा में नया महिंद्रा फर्स्ट चॉइस स्टोर सभी सुविधाओं और सेवायें प्रदान करेगा, जिसमें प्रमाणित पुरानी कारों की बिक्री, महिंद्रा द्वारा प्रमाणित इस्तेमाल की गई कारों पर वारंटी, आसान लोन, परेशानी मुक्त आरटीओ हस्तांतरण शामिल हैं। कोटा के उपभोक्ता अब नए लॉन्च किए गए स्टोर से महिंद्रा सर्टिफाइड सेकंड हैंड गाड़ी खरीदने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स लिमिटेड के एमडी आशुतोष पांडे ने कहा-“देश भर के ग्राहकों के लिए कार के खरीदने की सुविधा को आसान और सुलभ बनाना हमारा मिशन है। 75 स्टोर्स का लॉन्च महत्वपूर्ण उपलब्धि है, कोविड-19के बाद ग्राहक पुरानी कारों को लेकर अत्यधिक रूचि दिखाने लगे है । महिंद्रा ब्रांड के उत्पादों, सेवाओं, प्रौद्योगिकी और शक्ति के संयोजन के माध्यम से इस पारिस्थितिकी तंत्र को व्यवस्थित करने के लिए उद्यमियों के साथ साझेदारी की है।“

एमएफसीडब्ल्यूएल के पास देश भर में ग्राहकों को एक ऑनलाइन –ऑफलाइन मॉडल के माध्यम से बेचे जाने वाले 5000+ प्रमाणित वाहनों का बड़ा संग्रह है।