जयपुर में कर्फ्यू तोड़कर भागी दो युवतियां कोरोना पॉजिटिव निकली

0
875

जयपुर। जयपुर के सुभाष चौक में ननिहाल में ठहरी दो युवतियां कोरोना की मेडिकल रिपोर्ट आने से पहले ही कर्फ्यू तोड़कर भाग गई। दोनों मुरलीपुरा में अपने घर में जा छुपी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पुलिस ट्रेस करती हुई उनके घर पहुंची। वहां से दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

हुआ यूं कि दो युवतियां जिनकी उम्र 32 और 25 साल है रामगंज में अपने ननिहाल में थी। वहां स्क्रीनिंग में उनके 8 अप्रैल को सैंपल लिए गए थे। दोनों युवतियों की रिपोर्ट आती उससे पहले ही वे कर्फ्यू तोड़कर वहां से निकल गई। स्कूटी से दोनों युवतियां शनिवार सुबह ही 6:00 बजे मुरलीपुरा स्कीम स्थित अपने घर पहुंची।

पड़ोसियों ने 15—20 दिन से बंद मकान में अचानक लाइट जली देखी तो उनको संशय हुआ जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मुरलीपुरा थाने से पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और युवतियों से पूछताछ कर वापस लौट गए। दोनों युवतियों ने सैंपल लिए जाने की बात पुलिस से छुपा ली।

उधर कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर रामगंज पुलिस ने दोनों युवतियों की तलाश शुरू की। चिन्हित घर पर युवतियां नहीं मिलने से एक बार तो पुलिस में खलबली सी मच गई। बाद में रामगंज थाने ने कोरोना पॉजिटिव की सूची मुरलीपुरा थाने को दी।