इनफीनिक्स का नया फ़ोन 26GB रैम, फ़ास्ट चार्जिंग, 100MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च

0
112

ई दिल्ली। इनफीनिक्स (Infinix) कंपनी जल्द ही मार्केट में अपने नए हैंडसेट Infinix GT 10 Pro को लॉन्च करेगी। हाल में आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि यह फोन नथिंग फोन 2 की तरह ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला होगा। इसके लीक फोटो भी बाहर आ चुके हैं।

दिखने में यह फोन जबर्दस्त है और इसके हाई-एंड फीचर इसे काफी पावरफुल डिवाइस बनाने का दम रखते हैं। लीक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस फोन में 26जीबी तक की रैम ऑफर करने वाली है। इसके अलावा इस फोन में 100MP कैमरा, 7000mAh बैटरी और 260W की चार्जिंग भी मिलेगी।

हाल में 24जीबी रैम वाले दुनिया के पहले फोन Red Magic 8S Pro की एंट्री हुई है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वनप्लस, ओप्पो और रियलमी भी 24जीबी रैम वाला फोन लाने की तैयारी कर रहे हैं। इनफीनिक्स का यह अपकमिंग फोन 26जीबी रैम के साथ इन सब से आगे है।

फीचर्स: टिपस्टर पारस गुगलानी के अनुसार फोन में 26जीबी रैम के अलावा कई धांसू फीचर मिलेंगे। यह फोन एक जबर्दस्त गेमिंग डिवाइस होगा। इसमें कंपनी पावरफुल मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 चिपसेट देने वाली है।

बैटरी: इसमें आपको 7000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। यह बैटरी 260W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इस फोन को एक वर्जन और आएगा, जो 160 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

कैमरा सेटअप : कंपनी इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। इसके अलावा इसमें धांसू कैमरा सेटअप भी देखने को मिलेगा। इनफीनिक्स के इस फोन में 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल के दो और कैमरे दिए जा सकते हैं।

भारत में एंट्री: टिपस्टर गुगलानी के अनुसार यह फोन अगले दो महीने में भारत में एंट्री कर सकता है। वहीं, इसका ग्लोबल लॉन्च अगले महीने यानी अगस्त में होगा। कंपनी इस सीरीज में एक प्रो प्लस वेरिएंट भी ऑफर करेगी, लेकिन यह भारत में उपलब्ध नहीं होगा।