फ‍िल्‍म ‘तेजस’ के ल‍िए कंगना रनौत ने वायुसेना से ली अनुमति

0
618

नई दिल्ली। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी टीम रविवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं। उन्होंने अपनी फिल्म के लिए उनसे आशीर्वाद लिया और वायुसेना से भी कुछ जरूरी परमीशन लीं। कंगना रनौत ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह अपनी टीम के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ कंगना रनौत ने लिखा, ‘आज रक्षा मंत्री माननीय राजनाथ सिंह का आशीर्वाद लिया और तेजस की स्क्रिप्‍ट साझा की। वायुसेना के साथ भी स्‍टोरी शेयर की और जरूरी अनुमति लीं। जय हिंद’

फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आएंगी कंगना रनौत
फिल्म ‘तेजस’ में कंगना रनौत एक फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। इंडियन एयर फोर्स साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली डिफेंस फोर्स थी। फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। फिल्म का डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं।

जे जयललिता की बायॉपिक में नजर आएंगी कंगना रनौत
कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’ के अलावा तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह जयललिता का रोल कर रही हैं। वहीं, कंगना रनौत फिल्म ‘धाकड़’ में दिखाई देंगी।