Sunday, 12 May 2024
Trending
टेक न्यूज

ऑफर्स के साथ पॉप-अप कैमरे वाले Realme X की पहली सेल शुरू

नई दिल्ली।स्मार्टफोन मेकर ओप्पो के सबब्रैंड रियलमी ने बीते दिनों मिडरेंज सेगमेंट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला डिवाइस Realme X लॉन्च किया है। भारत में इस डिवाइस की कीमत 16,999 रुपये से शुरू है और आज इस डिवाइस की पहली सेल है। दोपहर 12 बजे ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट और रियलमी की ऑफिशल वेबसाइट से इस डिवाइस को खरीदा जा सकेगा।

पॉप-अप सेल्फी कैमरा के अलावा डिवाइस में बेहतरीन डिस्प्ले और दमदार रियर कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। माना जा रहा कि यह बजट सेगमेंट के पसंदीदा डिवाइसेज को टक्कर दे सकता है।

कीमत और लॉन्च ऑफर्स
बात डिवाइस की कीमत की करें तो Realme X की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये रखी गई है, जो 4GB रैम+128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 8GB रैम+128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये है। वहीं, Realme X के स्पाइडर मैन एडिशन की कीमत (8GB रैम+128GB स्टोरेज वेरियंट) 20,999 रुपये रखी गई है।

बात करें लॉन्च ऑफर्स की तो फ्लिपकार्ट SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट दे रहा है। वहीं, एक्सिस बैंक कार्ड्स के इस्तेमाल पर 5 फीसदी छूट मिलेगी। यह फोन नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है जिसकी शुरुआत 2,834 रुपये महीने से होगी। डिवाइस पोलर वाइट और स्पेस ब्लू कलर में उपलब्ध है और मास्टर एडिशन (8GB रैम+128GB स्टोरेज) में दो अनियन और गार्लिक डिजाइन वेरियंट भी मिल जाते हैं।

Realme X के स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 6.53 इंच का FHD+ नॉचलेस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.2% है और यह स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रटेक्टेड है। Realme X स्मार्टफोन दो कलर (पोलर व्हाइट और स्पेस ब्लू) में मिलेगा। Realme X के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। इसमें फ्लैगशिप Sony IMX586 सेंसर दिया गया है।

सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में Sony IMX471 सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल का AI पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710AIE प्रोसेसर पावर्ड है। Realme X में VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 दिया गया है और इसमें 20W चार्जर साथ दिया गया है। कंपनी का दावा है कि Realme X को फुल चार्ज होने में केवल 78 मिनट का समय लगता है।

About author

Articles

लेटेस्ट हिंदी समाचारों का पोर्टल। हर कदम आपके साथ चले। देश-विदेश, राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, शिक्षा, ऑटोमोबाइल, गेजेट्स, स्टॉक मार्केट, निवेश, टैक्स एवं फाइनेंशियल समाचारों के लिए www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पढ़िए। समाचार मोबाइल, डेस्कटॉप और टेबलेट पर पढ़ने के लिए आज ही लॉग ऑन कीजिये www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पर।
Related posts
टेक न्यूज

Realme बना सबसे तेजी से बढ़ता स्मार्टफोन ब्रांड, पहले साल बेचे 1.5 करोड़ फोन

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपन…
Read more
टेक न्यूज

Realme X का नया वेरियंट लॉन्च, 18 अगस्त से होगी बिक्री शुरू

नई दिल्ली। रियलमी के अब तक के सबसे…
Read more
टेक न्यूज

पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ Realme X और Realme 3i भारत में लॉन्च

नई दिल्ली। चीन की कंपनी रियलमी (Realme) ने…
Read more
Newsletter
Become a Trendsetter
Sign up for Davenport’s Daily Digest and get the best of Davenport, tailored for you.