हुवावे P40 स्मार्टफोन सीरीज आज होगी लॉन्च, देखें लाइव स्ट्रीम

0
702

नई दिल्ली। हुवावे पी40 स्मार्टफोन सीरीज आज लॉन्च होने के लिए तैयार है। हुवावे की इस सीरीज को एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च इवेंट भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे शुरू होगा। कंपनी इस सीरीज के तहत दो नए फोन हुवावे पी40 और हुवावे पी40 प्रो लॉन्च किए जाएंगे।

ऐसे देखें लॉन्च की लाइवस्ट्रीमिंग
जैसा कि हमने पहले बताया कि हुवावे के इन दोनों फोन्स को एक ऑनलाइन इवेंट में पेश किया जाएगा। इवेंट को कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा। अगर आप लाइवस्ट्रीम देखना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करे।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स
हुवावे पी40 और हुवावे पी40 प्रो की सबसे अहम खासियत होगी इनमें दिया गया कैमरा। पहले आईं रिपोर्ट से पता चला था कि हुवावे पी40 प्रो में 13x जूम जबकि हुवावे पी40 में 5x जूम दिया जाएगा। खबरों के मुताबिक, हुवावे पी40 प्रो में फुल ग्लास बॉडी दी जाएगी। बता दें कि नए फोन में रियर पर कुल 5 कैमरे दिए जा सकते हैं। वहीं लो-ऐंड हुवावे पी40 में रियर पर 4 कैमरे हो सकते हैं।

हुवावे पी40 प्रो में 6.5 इंच ओलेड कर्व्ड स्क्रीन दी जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक डिवाइस में दिए जाने वाले प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया है। लेकिन ऐसी उम्मीद है कि इन डिवाइसेज में कंपनी का किरिन 990 प्रोसेसर दिया जा सकता है। हुवावे पी40 में 50W हुवावे सुपरचार्ज सपॉर्ट के साथ 5000mAh बैटरी दी जा सकती है।