Loksabha Election: किरोड़ी लाल का ऐलान, कन्हैयालाल चुनाव हारे तो मंत्री पद छोड़ दूंगा

0
39

जयपुर। Lok Sabha election: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि यदि दौसा से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा चुनाव हार जाते हैं तो वह मंत्री पद छोड़ देंगे। किरोड़ी लाल ने सिकराय तहसील के नादरी गांव की महापंचायत में यह ऐलान किया।

बता दें इससे पहले भी कृषि मंत्री किरोड़ी ने कहा था कि यदि महुवा से बीजेपी हार जाती है तो वह मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। लेकिन अब चुनाव संपन्न होने के बाद किरोडी लाल ने साफ कर दिया है कि बीजेपी प्रत्याशी के चुनाव हारने के स्थिति में वह मंत्री पद छोड़ देंगे।

उल्लेखनीय है कि दौसा जिले के नांदरी गांव में प्रेग्नेंट महिला से दुष्कर्म व हत्या को लेकर मचा बवाल शांत करने के लिए रविवार शाम को कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़लाल मीणा समेत तीन विधायक मौके पर पहुंचे। जहां आयोजित हुई गांव की पंचायत में मंत्री मीणा ने महिला के लापता होने से लेकर हत्या तक के पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके बाद आरोपी के घरों में लोगों द्वारा आगजनी व तोड़फोड़ की घटना हुई।

नांदरी गांव में इस बवाल की शुरुआत बीते 29 अप्रेल को हुई थी। आरोप है कि आरोपी जगराम मीणा ने गांव की एक गर्भवती महिला से रेप कर उसकी हत्या कर दी थी। उसके बाद इस मामले में ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया था। ग्रामीणों ने बैठक कर आरोपी को गांव से निकालने का फरमान जारी कर दिया। उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बीते गुरुवार की रात को आरोपी और उसके रिश्तेदारों के चार घरों को आग के हवाले कर दिया।