Tata Gravitas की 26 जनवरी को होगी लॉन्चिंग, जानें डीटेल

0
463

नई दिल्ली।Tata Motors ने अपनी अपकमिंग कार Tata Gravitas की लॉन्चिंग डेट से पर्दा उठा दिया है। कंपनी 26 जनवरी को इस कार से पर्दा उठाएगी। यह कंपनी के Omega प्लेटफॉर्म पर आधारित है।

6 और 7 सीटर मॉडल हो सकता है लॉन्च
इस कार को कंपनी 6 और 7 सीटर दोनों ही मॉडल लॉन्च कर सकती है। टाटा ग्रेविटस कंपनी की पॉप्युलर कार टाटा हैरियर का बड़ा वर्जन है। इस कार का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

इन कारों से होगी टक्कर
टाटा ग्रेविटस की भारतीय बाजार में Mahindra XUV500 और Hyundai Creta जैसी कारों से होगी। इसके अलावा MG Hector के 6, 7 सीटर वेरियंट से भी होगी।लुक की बात करें तो एक झलक में टाटा ग्रैविटस कंपनी की हैरियर जैसी ही दिखाई पड़ती है। हालांकि नई एसयूवी लंबी दिखने के साथ बड़े अलॉय वील्ज के साथ आती है। चूंकि गाड़ी में तीसरी लाइन की सीट भी जोड़ी गई है, उसके लिए यह पीछे से थोड़ी ऊंची होगी। कार का टेलगेट रिडिजाइन किया गया है। इसके अलावा नए स्प्लिट एलईडी टेललैंप्स और 18 इंच के मशीन फिनिश अलॉय वील्ज दिए गए हैं।

कितनी होगी कीमत ?
टाटा ने इस कार कीमत के बारे कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि इस कार की कीमत टाटा हैरियर से 1 लाख रुपये ज्यादा हो सकती है। टाटा की इस नई एसयूवी में न्यूट्रल, रिवर्स, मैन्युअल, ड्राइव और पार्क नाम से 5 ड्राइविंग मोड मिलेंगे।