डांसर सपना चौधरी मां बनी, बेटे को दिया जन्म, जनवरी में हुई थी कोर्ट मैरिज

0
730

चंडीगढ़। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। सपना चौधरी के घर बेटे ने जन्म लिया है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है। सपना चौधरी को बेटा हुआ है। इस खबर के सामने आते ही उनके परिवार में खुशी का माहौल है। हर तरफ से उन्हें बधाई दी जा रही है। हालांकि ये खबर उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका है।

सपना चौधरी के मां बनने की खबर की पुष्टी खुद उनकी मां ने नीलम चौधरी ने की है। नीलम चौधरी ने खास बातचीत में न सिर्फ सपना चौधरी के मां बनने की बात की पुष्टि की बल्कि उन्होंने इस शादी को दुनिया से छुपा कर रखने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है।

सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि डांसर ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं। नीलम ने बताया कि वह नानी बनकर काफी खुश हैं। वहीं परिवार में भी इस बात को लेकर काफी खुशी का माहौल है।

सपना की शादी को छुपाकर रखने के पीछे की वजह पूछने पर नीलम चौधरी ने खुलकर बात की। नीलम ने बताया कि सपना ने हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज किया था। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी।

इसी बात चीत में सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने आगे बताया कि अब जब घर में इतनी बड़ी खुशी आई है तो इसे पूरे धूमधाम से मनाया जाएगा। अब पूरी दुनिया को इस बात की जानकारी दी जाएगी कि सपना चौधरी की शादी हो चुकी है और वह एक बेटे की मां बन गई हैं।