पंजाबी नाइट: खचाखच भरे दशहरा मैदान में देर रात तक पंजाबी गानों पर झूमते रहे दर्शक

0
13

कोटा। Punjabi Night: गल नी कड़नी… मेरी मर्जी… हसदी तू रह सोनिये… चल के… और रूबी कौन ड्रिल जैसे चार्ट बस्टर्स पर खचाखच भरा कोटा का दशहरा मैदान देर रात तक जमकर झूमा। पंजाबी सिंगर और सुपर स्टार परमीश वर्मा की एक के बाद एक शानदार प्रस्तुतियों ने लोगों को झूमने को मजबूर कर दिया।

दर्शक इस कदर मौज में बहे कि पंजाबी संगीत की सौंधी महक से हर कोई सराबोर हो उठा। आलम यह था कि खचाखच भरी दर्शक दीर्घा में मौजूद लोग जब कहीं आ जा न सके तो अपनी कुर्सियों पर ही चढ़कर नाचने लगे। परमीश वर्मा का क्रेज ग्राउंड पर इतना ज्यादा था कि उनके मंच पर आने से पहले ही उनके फैंस खुशी से चिल्लाने लगे।

जैसे ही परमीश वर्मा ने दशहरा मैदान में एंट्री ली, पूरे दशहरा मैदान में बैठे उनके फैंस बेहद जोश में आ गए। फैंस का जोश देखकर सिंगर परमिश वर्मा भी खुद को नहीं रोक सके और एक के बाद एक धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर फैंस को झूमने के लिए मजबूर कर दिया।

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा ने जब ‘गल नी कड़नी, मेरी मर्जी, हसदी तू रह सोनिये, चल के, रूबीकौन ड्रिल’ जैसे एक के बाद एक सुपर हिट चार्ट बस्टर सॉग्स सुनाए तो पूरा दशहरा मैदान कोलाहल से भर उठा। हर ओर सिर्फ और सिर्फ तालियों की ही आवाजें सुनाई पड़ रही थी।

परमीश ने जब जब “ले चक मैं आ गया…” गाना गाया तो दर्शक इस कदर जोश से भर गए कि पूरे मैदान में जो भी जहां भी था वहीं नाचता नजर आया। “हर बंदा आम होता है…” “चक कर मितरा नी बिल्लो चक कर…” जैसे एक के बाद एक शानदार गाने गाए तो लोग झूमने लगे। इसके बाद

“ट्रू फ्लेक्स.., हांजू.. , देखा देखी.., पिंडा आले जट्ट.., दिल दा शोरूम.., जा वे जा.., चिर्री उड़ का उड़… जैसे गीत सुनते ही दशहरा मैदान का माहौल उमंग, उत्साह और उल्लास के चरम पर ही पहुंच गया।

इससे पहले पंजाबी सिंगर ने सूट पटियाला बलिए… व आल-ले चक मैं आ गया… गाना जैसे ही गाया वैसे ही छात्र ठुमके लगाने लगे। इससे पहले पंजाबी सिंगर जोगिंदर ने भी पंजाबी गानों पर जमकर झुमाया।

कार्यक्रम की शुरुआत पंजाबी नाइट के कलाकारों ने गणेश वंदना के जरिए की। इस मौके पर जिला एवं सत्र न्याधीश सत्यनारायण व्यास, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष राकेश जैन, मेला समिति अध्यक्ष विवेक राजवंशी, मेला समिति अध्यक्ष विवेक राजवंशी, आयुक्त नगर निगम कोटा अशोक त्यागी, अनुराग भार्गव, मेलाधिकारी जवाहर जैन, अतिरिक्त मेलाधिकारी महेश गोयल, मेला प्रभारी महावीर सिसोदिया आदि मौजूद रहे।