टोयोटा ग्लैंजा का फेस्टिव एडिशन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

0
7

नई दिल्ली। toyota-glanza-festival-edition-launched: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) ने फेस्टिव सीजन के लिए अपनी रेंज में एक और खास वैरिएंट पेश किया है। इसे ग्लैंजा के फेस्टिव एडिशन के रूप में जाना जाएगा। यह ब्रांड के टोयोटा जेन्युइन एक्सेसरीज (TGA) पैकेज के माध्यम से 20,567 की फ्री एक्सेसरीज सेट के साथ आती है। इस महीने ब्रांड द्वारा लॉन्च किया गया यह तीसरा खास वैरिएंट है। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

एक्सेसरीज सेट में क्रोम और ब्लैक बॉडी साइड मोल्डिंग, रियर डोर और ORVM के लिए क्रोम इंसर्ट, रियर रिफ्लेक्टर, फेंडर और रियर बंपर जैसे 13 एक्सेसरीज सेट मिलते हैं। यह ऑफर 31 अक्टूबर 2024 तक उपलब्ध होगा। इसके अलावा खास वैरिएंट ग्लैंजा 3D फ्लोरमैट्स, डोर वाइजर, ब्लैक और सिल्वर में तैयार नेक कुशन और एक वेलकम डोर लैंप से लैस है।

नई ग्लैंजा का फेस्टिव एडिशन
नई ग्लैंजा फेस्टिव एडिशन में 1.2-लीटर, NA पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी यूनिट के साथ जोड़ा गया है। ये कार ग्राहकों के लिए सीएनजी वैरिएंट में भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा चुनने के लिए चार वैरिएंट और 5 कलर ऑप्शन है।

भारत में कुल 12 टोयोटा मॉडल
आपको बता दें कि भारत में कुल 12 टोयोटा मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इनमें 1 हैचबैक, 5 एसयूवी, 4 एमयूवी, 1 पिकअप ट्रक और 1 सेडान शामिल हैं। इंडिया में टोयोटा की ओर से 2 नई कारों को लॉन्च किया जाएगा, जिनमें टोयोटा कैमरी 2024, टोयोटा लैंड क्रूजर 250 शामिल हैं।