Realme P1 Speed 5G फोन 15 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
18

नई दिल्ली। रियलमी कम कीमत में दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए Realme P1 Speed 5G लॉन्च करने जा रहा है। इस डिवाइस की लॉन्च डेट कन्फर्म हुई है और मीडिया इनवाइट से पता चला है कि इस फोन को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

रियलमी अपनी P-सीरीज में इससे पहले P1 और P1 Pro स्मार्टफोन्स शामिल कर चुकी है और अब तीसरा डिवाइस MediaTek प्रोसेसर के साथ इसका हिस्सा बनने जा रहा है। ब्रैंड ने कन्फर्म किया है कि इस फोन में MediaTek Dimensity 7300 Energy 5G प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा बताया गया है कि फोन ने AnTuTu बेंचमार्क पर 750,000 पॉइंट्स स्कोर किए हैं।

कंपनी ने नए Realme P1 Speed 5G की लॉन्च डेट 15 अक्टूबर कन्फर्म करते हुए बताया है कि यूजर्स को सेगमेंट की बेस्ट गेमिंग और मल्टी-टास्किंग परफॉर्मेंस मिलेगी। ब्रैंड ने कहा कि गेमिंग, स्ट्रीमिंग या फिर मल्टी-टास्किंग हर मामले में Realme P1 Speed 5G से यूजर्स को बेजोड़ परफॉर्मेंस और स्पीड मिलेगी। इस तरह यूजर्स को बेहतरीन स्मार्टफोन एक्सपीरियंस मिलेगा।

डिवाइस की जो इमेज नए टीजर पोस्टर में सामने आई है, उसमें यह ब्लू कलर में दिख रहा है और इसके बैक पैनल पर गोलाकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में बड़ा AMOLED डिस्प्ले और 5000mAh क्षमता वाली बैटरी मिल सकती है।

फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा फोन
नए Realme P1 Speed 5G को भारतीय मार्केट में लॉन्च के बाद कंपनी वेबसाइट और ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीदा जा सकेगा। इसके बारे में नई जानकारी अगले कुछ दिनों में सामने आ सकती है। इस लॉन्च के साथ रियलमी की कोशिश बजट सेगमेंट में यूजर्स को नया परफॉर्मेंस फोकस्ड फोन देने की होगी।